हिंदू युवा वाहिनी ने मनाया सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया

मानिकपुर/चित्रकूट :

हिंदू युवा वाहिनी ने मनाया सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

न्यूज लिंक शेयर करे

http://www.publicpresspartner.com/हिंदू-युवा-वाहिनी-ने-मनाय/

हिंदू युवा वाहिनी ने मनाया सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

मानिकपुर :हिंदू युवा वाहिनी तहसील अध्यक्ष एवं जिला मंत्री अजय पाण्डेय ने बताया की आज विश्व पर्यावरण दिवस एवं हिंदू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक वा उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान-यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री श्री परम आदरणीय पूज्य योगी आदित्यनाथ महाराज जी को उनके जन्मदिवस पर मानिकपुर, कार्यालय-में पर्यावरण दिवस के रूप में व “वृक्षारोपण” करके मनाया।

साथ ही यह बताएं कि संयोग से इस दिन विश्व पर्यावरण दिवस भी मनाया जाता है। मुख्यमंत्री स्वयं एक बड़े पर्यावरण प्रेमी हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन पर “धरा” को और हराभरा करने की कोशिश से बड़ा कोेई तोहफा नहीं हो सकता। इस लिए हम सब कार्यकर्ता वृक्षारोपण किए हैं – और आगे भी करने का निर्णय लिया गया ।

मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर हिन्दू युवा वाहिनी के सभी कार्यकर्ता कम से कम दो पौधा लगा कर संरक्षित करने का भी कार्य करेंगे। पौधरोपण का कार्य देश वा प्रदेश के महानगर के प्रत्येक नगर मण्डल स्तर पर और जनपद के सभी न्याय पंचायत स्तर पर कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष राम सुशील तिवारी ने पढ़ाया अनुशासन का पाठ

मुख्य अतिथि हिन्दू युवा वाहिनी के राम सुशील तिवारी/ ने बैठक में कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। कहा कि कार्यकर्ता अपनी सरकार में अनुशासनहीनता न करें। सरकार और प्रशासन के कामों में सहयोग करें न कि बेवजह हस्तक्षेप। उन्होंने कहा कि हिंंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अनुशासन से समाज में अपनी पहचान बनायी है।

आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को पहुंचाने में मनोयोग से जुटे। कहा कि आज पांच जून को हर कार्यकर्ता पौधा लगाने का काम किया है और आगे उन्हें संरक्षित करे। उन्होंने कहा कि पौधा लगाने के साथ उसका संरक्षण भी करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पौधा लगाकर मुख्यमंत्री को हम सबसे बड़ा तोहफा देंगे। का कार्य हुआ है।

इस मौके पर राहगीरों में मीठा शरबत बांटा गया। इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राम सुशील तिवारी, तह०संयोजक अंकित पाण्डेय ,शिवा यादव,शुभम, सुशील, सागर, राहुल पाण्डेय,दीपक द्विवेदी,सुरेंद्र मिश्र,रजनीश सिंह,अभिषेख गुप्ता, प्रदीप सोनकर, चन्द्रशेखर आदिवासी,गोलू आदिवासी,राजू वर्मा,रामू वर्मा,सौरभ कुशवाहा, शिवम यादव, राहुल पाल,विपिन तोमर,व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

👉🏿 *आम जनता/पब्लिक प्रेस का पार्टनर बने*

👉🏿 *अब पब्लिक अपनी मन की बात /आस पास की घटना/कार्यक्रम/घटना/दुर्घटना/ भ्रष्टाचार को पब्लिक प्रेस पार्टनर डॉट कॉम खबर बनाएं*

👉🏿 *नीचे लिंक में खबर पोस्ट करें*

*खबर पोस्ट करने का तरीका यूट्यूब👇🏿 में देखे*

👉🏿 *पब्लिक प्रेस पार्टनर सेंट्रल monotisation से लाखों लोगों से जुड़े और पब्लिक प्रेस पार्टनर मीडिया e-बिजनेस के साथ लागत और खर्च निकले*

👉🏿 *सेंट्रल monotisation और मीडिया e- बिजनेस से जुड़े पैसे कमाये..लिंक👇🏿 में मीडिया e-बिजनेस वीडियो देखें*

https://youtu.be/GXhJVermz6c

👉🏿 *Join Whatsapp 9200013100*
*नाम /जिला /प्रदेश बताये*

👉🏿 *कॉल 9300076626*

Loading...