महिला न्यूज़ रिपोर्टरअम्बिका मिश्रा ने छत्तीसगढ़ का बढ़ाया मान, मिसेज इंडिया 2023 में प्राप्त किया प्रथम स्थान

महिला न्यूज़ एंकर,  रिपोर्टर और  चीफ एडिटर  अम्बिका मिश्रा ने छत्तीसगढ़ का बढ़ाया मान, मिसेज इंडिया 2023 में प्राप्त किया प्रथम स्थान

 शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एक्ट्रेस और इंडिया की पहली मिसेज वर्ल्ड 2001 आदिति गोवित्रीकर रही

रायपुर.. बीते दिनों दुर्ग के एक निजी होटल में सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था, जिसमें मिस्टर, मिस, मिसेज इंडिया 2023 का आयोजन ज़ील इंटरटेनमेंट और ब्लूमिंग आइकॉन अकादमी के सयुक्त तत्वाधान में फैशन शो का आयोजन किया गया । इसमें देशभर के विभिन्न शहरों से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अखिल भारतीय मॉडलिंग प्रतियोगिता में गुंडरदेही की बेटी ने मिस इंडिया 2023 में प्रथम स्थान प्राप्त कर गुण्डरदेही सहित राज्य का मान बढ़ाया है। साथ ही साथ उन्हें मिसेज छत्तीसगढ़ क्लासिक का भी खिताब मिला। इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एक्ट्रेस और इंडिया की पहली मिसेज वर्ल्ड 2001 आदिति गोवित्रीकर रही। मुंबई, पुणे, नागपुर में कई सालों से फैशन इंडस्ट्री में काम कर रहे फैशन जगत नामचीन हस्ती निर्णायक के रूप में शामिल हुए। इस आयोजन में मुख्य अतिथि भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव रहे। ऑडिशन के दौरान अम्बिका ने छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व किया और मिस इंडिया 2023 में प्रथम स्थान प्राप्त किया और वही रैंप वॉक पर अपने आत्मविश्वास के साथ जलवे बिखेरते हुए उन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अम्बिका के हर एक कदम में उनका आत्मविश्वास साफ झलक रहा था । इस भव्य प्रतियोगिता का आयोजन डॉ निधि रावत के द्वारा किया गया, जिसमें 15 से भी अधिक राज्यों के प्रतिभागियों ने विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत हिस्सा लिया। प्रतियोगिता की पूरी प्रक्रिया जैसे फोटोशूट,टैलेंट, पर्सनल इंटरव्यू, क्वेश्चन आंसर, रैंप वॉक मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे।

बता दें कि बता दें कि अम्बिका मिश्रा शुरू से ही हर क्षेत्र में आगे रही है। वर्तमान में एक न्यूज चैनल में न्यूज़ एडिटर के रूप में कार्यरत है। पिछले साल उन्होंने मिसेज छत्तीसगढ़ 2022 का खिताब भी अपने नाम किया था। पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान उन्होंने सभी महिलाओं को अपने हुनर और आत्मविश्वास का परिचय देने की बात कही है।

एक छोटे से गांव गुंडरदेही से निकल कर मिसेज इंडिया तक का सफर करने का अनुभव साझा करते हुए बताया कि खुद में आत्मविश्वास के साथ साथ परिवार का सहयोग होना आवश्यक बताया है। अपनी सफलता का श्रेय अम्बिका अपने परिवार और अपने पति को देती है,जिनकी वजह से आज एक सफल मुकाम पर पहुंचीं है।

Loading...