उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग खबर 27 मई 2016

उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग खबर 27 मई 2016

Bittu
ब्रेकिंग न्यूज
सिद्धार्थनगर
संदिग्ध परिस्थितयो में 40 वर्षीय युवक की मौत।पति पत्नी के बीच हुआ था विवाद।दिन मे मृतक के ससुराल वाले आये थे मृतक के गाँव हत्या की आशंका।मिश्रौलिया थाना के चेतिया गाँव के पंडाडीह की घटना।कृपा शंकर भट्ट,

सुल्तानपुर

एसपी पवन कुमार का जलवा हुआ कायम , स्मैकिया किंग ने आत्मसमर्पण कर थामा सलाखों का दामन ……

सुल्तानपुर जनपद आगमन पर पत्रकार वर्ता के दौरान नवागत पुलिस कप्तान पवन कुमार के सामने उठा था स्मैक विक्रय का मामला , पुलिस कप्तान ने दिलाया था विश्वास , स्मैक विक्रेता होगें जल्द सलाखों के पीछे ।
चरथावल पुलिस ने गाँव न्यामु के जंगल से वैगनआर गाड़ी में गोकसी का मास लेकर जा रही गाड़ी को पकड़ा गाड़ी छोड़कर युवक हुए फरार

बुलंदशहर हाईलाइट

👁 सिकंदराबाद में व्यापारी पर गोली मारने वाले बदमाश की हुई पहचान, जौली के हिस्ट्रीशीटर राजीव ने चलायी थी गोली, 5 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

👁 नगर कोतवाली क्षेत्र में व्यापारी के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल आने से परिवार में दहशत।

👁 जनपदभर में आईपीएल पर सट्टे का कारोबार जारी, पुलिस की पकड़ से दूर सटोरिये।

👁 स्याना क्षेत्र में दबंग ने युवती से किया बलात्कार, बिना पुलिस को सुचना दिये ग्रामीणों ने पंचायत कर कराया समझोता, युवती की शादी का खर्चा उठायेगा आरोपी युवक।

👁 खुर्जा पुलिस द्वारा आरोपी की पिटायी करने का वीडियो हुआ वायरल।

👁 औरंगाबाद में 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर फूंकने के बाद न बदले जाने पर व्यापारियों ने बिजलीघर पर हंगामा कर किया प्रदर्शन।

👁 विधुत का करंट लगने से दो की मौत, खानपुर में 12 वर्षीय किशोर और गुलावठी के हुसैनपुर में युवक की हुई मौत।

👁 जहांगीराबाद में पीएनबी बैंक से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने पकड़ पुलिस को सौपा।

👁 खुर्जा में हाइवे पर बाईक और बैटरी के शोरुमों में कूमल कर लाखों का मॉल ले उड़े चोर।

👁 जनपदभर में अवैध मिट्टी खनन का कारोबार जारी, खानपुर क्षेत्र में तहसीलदार ने पकड़ा मिट्टी से भरा ट्रैक्टर।

👁 पहासू में लगे मेले में झूले से गिर कर दो युवतियां हुई गंभीर घायल, अलीगढ मैडिकल में भर्ती।

👁 अनूपशहर में सीवर लाइन में घटिया साम्रगी का प्रयोग करने पर क्षेत्रवासियों ने जतायी नाराजगी।

👁 हाईटेंशन लाइन में फाल्ट आने से अरनिया बिजलीघर से जुड़े 40 गांव की विधुत आपूर्ति बंद होने से गर्मी से लोगों का हुआ बुरा हाल।

👁 सिकंदराबाद क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिलन की सूचना पर दौड़ी पुलिस, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही किया सुर्पद ए खाक।

👁 सिकंदराबाद में शराबियों द्वारा महिला को खीचने का विरोध करने पर दबंगों ने महिला व पति को पीटा।

👁 सिकंदराबाद में रिश्तदारी में आये युवक की जाईलो कार चोरी, पीड़ित ने दी तहरीर।

👁 खुर्जा के जी टी रोड स्थित बजाज के शोरूम पर अज्ञात चोरो ने कूमल लगाकर की लाखो की चोरी ।

👁 खुर्जा गांव झमका के पास दुग्ध वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारकर किया घायल । किया।

👁 खुर्जा के गांव भोगपुर के पास बदमाशो ने ग्राम हिसौटी निवासी एक युवक के साथ की लूट । जान से मारने की नीयत से लटकाया फांसी पर। पीड़ित को मरा समझकर बदमाश भाग गए। लोगो ने पीड़ित नरेंद्र को नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित को होश आने पर उसने आपबीती सुनाईl

मिंटू कसार

कलछीना में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर छापा
मोदीनगर। उपजिलाधिकारी अतुल कुमार के निर्देश पर नायब तहसीलदार सुरेन्द्र यादव के नेतृत्व में खाद्य आपूर्ति विभाग ने ग्राम कलछीना में एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर बुधवार को छापा मारा।

ब्रिजेश
फैजाबाद: गिरफ्तार बजरंग दल के नेता महेश मिश्रा की आज कोर्ट में पेशी
फैजाबाद से गिरफ्तार बजरंग दल के जिला संयोजक महेश मिश्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सहारनपुर: आज सहारनपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी
NDA सरकार के दो साल पूरा होने के मौके पर आज सहारनपुर में रैली को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी.

ब्रेकिंग न्यूज़
अमर उजाला

रामपुर लख़नऊ मार्ग पर तेज़ रफ़्तार से आ रही शिफ्ट डिजायर कार अनियत्रंण हो कर खड़े ट्रक में भिड़ी कार में सवार सेलटेक्स अधिकारी ब्रजेश कुमार की मोके पर मौत

अभिषेक
* ब्रेकिंग न्यूज़ –

* उत्तर प्रदेश डीजीपी जावीद अहमद और प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पांडा का जालौन दौरा आज ।

* एडीजी एलओ दलजीत चौधरी भी होंगे साथ में।

* झाँसी मंडल की समीक्षा बैठक के लिए आ रहे डीजीपी।

* मंडल के सभी एसपी और डीएम के साथ है मीटिंग।

* दोपहर 1-3 बजे तक विकास भवन में होगी बैठक।

Danish की खबर
ब्रेकिंग उधमसिंह नगर….. उधम सिंह नगर जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार के बडे बेटे गिरिजेश गंगवार की सडक हादसे में मौत।

संजीव राजपूत
आगरा: शादी के दो दिन बाद महिला ने की पति की हत्या। गहने लेकर फरार:सूत्र।
🔹मेरठ: शादीशुदा महिला की जलाकर हत्या।
🔹यूपी: महिलाओ से बलात्कार करनेवाला ढोंगी बाबा परमानन्द हुआ गिरफ्तार।
🔹यूपी: आज राज्यसभा के चुनाव के लिए भरे जायेंगे नामांकन।
🔹सहारनपुर: 26 मई को पीएम मोदी की रैली का आयोजन।

मुकेश कौशिक
कानपुर–ब्रेकिंग—भाटिया चौराहे के पास महावीर हॉस्पिटल के पास हॉस्पिटल की लाइन का कनेक्शन ठीक करने के लिए खम्भे पर चढे युवक की मौत फिर भी उसे हैलेट भेजा सूत्रो का कहना है कि महावीर हॉस्पिटल के मालिक ने ही लाइन जोड़ने के लिए बुलाया था।हॉस्पिटल के मालिक जेल भी जा चुके है.मृतक अखिलेश उम्र 45 वर्ष संविदा कर्मचारी था।पनकी थाना क्षेत्र की घटना।

ब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ के कोतवाली इगलास के गांव कांडली के समीप 2 ट्रको की आमने-सामने की भिड़ंत ,2 ट्रको में 4 लोग से सवार , 2 लोगो की मोके पर मौत, 2 लोगो को कराया मेडिकल में भर्ती, पुलिस जाँच में जुटी ।

ब्रेकिंग न्यूज़ मेरठ बच्चा जेल की खबर कवरेज करते वक्त। दैनिक जागरण के वरिष्ठ फोटोग्राफर मौर्य जी अचानक हुए बच्चा जेल से पत्थराव होने पर हुए घायल। उनकी दायी आँख पर ईट लगी उन्हे तुरन्त नजदीकी अस्पाताल ले जाया गया ।

प्रवेश पाण्डेय की खबर
ई टी वी ब्रेकिंग

फ़ैज़ाबाद।
कच्ची शराब के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा।थाना कैंट के रेतिया की सैकड़ो महिलाओ ने कैंट थाने का किया घेराव।एस ओ को दिया ज्ञापन।बंद हो शराब की बिक्री।रेतिया में भारी मात्रा में बनती है कच्ची शराब।

यूपी अपडेट एनएसएन न्यूज पर…

बजरंग दल के शस्त्र ट्रेनिंग कैम्पों पर तत्काल रोक लगे : मायावती
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बजरंग दल द्वारा आयोजित किये गये ‘शस्त्र ट्रेनिंग कैम्पों’ पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सपा सरकार की निष्क्रियता से साबित होता है कि वह भाजपा के साथ मिलकर दंगे भड़काना चाहती है और इसका चुनावी लाभ लेना चाहती है।

ट्रक से टकराई सफारी, नोएडा के वाणिज्यकर अधिकारी की मौत
रामपुर: गुरूवार को हाईवे पर हुए हादसे में नोएडा के वरिष्ठ वाणिज्य कर अधिकारी एवं ऊधम सिंह नगर के जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार के बेटे गिरिजेश गंगवार की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल है।

इटावा में महिला के हाथ-पैर बांध कर हत्या, लूटपाट
इटावा: बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम ताड़बाली सरैया में बुधवार देर रात बदमाशों ने महिला के हाथ-पैर बांध कर तमंचा की बट से हत्या कर दी। बदमाश घर से 15 हजार की नगदी समेत लाखों रूपए का माल लूट ले गए।

मथुरा में एनएच-2 पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तोड़फोड़
मथुरा: दिल्ली-आगरा हाईवे पर गुरुवार सुबह ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। विरोध में परिजनों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। आंशिक रूप से जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया। इस पर महिलाओं से उसकी तकरार हुई।

इटावा में दो युवकों की हत्या से सनसनी
इटावा: जसवंतनगर में बुधवार रात युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी, बदले में मृतक के परिवारवालों ने हत्या करने वाले युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला। दो हत्याओं से तनाव है, बड़ी तादात में फोर्स तैनात की गयी है।

मुरादाबाद की पहली महिला महापौर बीना का दिल्ली में निधन
मुरादाबाद: पहली महिला महापौर बनी बीना अग्रवाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मुरादाबाद की वह दूसरी बार मेयर बनी। 2012 में दूसरी मेयर बनने पर बीना ने शहर के विकास का संकल्प लिया। घरेलू परिवार से जुड़ी बीना ने नगर निगम की राजनीति पहली बार कदम 2000 में रखा। पहली बार वह भगवा झंडे के बैनर तले महापौर बनी।

उत्तर प्रदेश की खबर 27 मई

मुज़फ्फरनगर
थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के अब्बूपुरा के रहने वाले आसिष धीमान पुत्र नाथीराम को 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेडछाड करने के अपराध में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया।

मुज़फ्फरनगर थाना फुगाना के गांव खरड़ में मुनसब की पुत्री शमा ने खुद को तमंचे से गोली मार ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। फुगाना पुलिस मौके पर मौजूद है।

मुज़फ्फरनगर बाइक सवार चार बदमाशो ने ग्रामीण ने दो एटीएम 47 हज़ार रूपये लूटकर फेलाई सनसनी शाहपुर थाने की घटना। पुलिस जाँच में जुटी

लखनऊ सेना भर्ती में शामिल होने आये सैकड़ो बेरोजगार गिरफ़्तार…. डीआरएम ए के लाहौटी के ट्रेनों में छापेमारी के बाद बेटिकट बेरोज़गार गिरफ्तार….लखनऊ आ रही सभी ट्रेनों में एक साथ छापेमारी…..@nt

बुढ़ाना क्षेत्र में नल घोटाले को लेकर कोर्ट में जाने की तैयारी

-जल निगम से आरटीआई के तहत पूर्व सभासद ने मांगी थी जानकारी।
-निगम के मठाधीश जेई व रसूखदार ठेकेदारों पर घोटाले के आरोप।
मुज़फ्फरनगर।
बुढ़ाना निवासी पूर्व सभासद फसीह अख्तर सहित अन्य लोगों ने जल निगम पर हेंडपंपों में करोडों रुपयों का घोटाले का आरोप लगाया है। पूर्व सभासद द्वारा लगातार 15 माह से आरटीआई के तहत जानकारी मांगी जा रही है। जानकारी नही मिलने पर पूर्व सभासद ने कोर्ट में जाने का मन बना लिया है।
कस्बे के मोहल्ला काजीवाडा निवासी फसीह अख्तर आरटीआई के तहत जल निगम से कस्बे व सफीपुर पट्टी में 4 वर्षो में लगवाए गए हेंडपंपों के सम्बन्ध में जानकारी मांगी जा रही है। जिसमें उन्होंने किस अधिकारी अथवा जनप्रतिनिधि से कितने नल लगाए गए हैं। जल निगम द्वारा संविदा प्रक्रिया पारदर्शी नही रखी गई। शासन से जारी मानकों को पूरा नही करने। नीजि सम्पत्तियों में नल लगाकर दुरपयोग करने का आरोप लगाया है।

कस्बे के ही एक अन्य व्यक्ति द्वारा जल निगम द्वारा कई स्थानों पर एक काम का दो-दो बार पेमिंट करने का आरोप लगाते हुए आरटीआई से जानकारी मांगी गई थी। जौला के ग्रामीणों ने रिबोर में घोटाले का आरोप लगाते हुए लखनउ शिकायत की थी। इसके अलावा जल निगम के मठाधीश अधिशासी अभियंता की पिछले माह भी डीएम से शिकायत की गई थी। जिसमें केन्द्र सरकार की योजना राष्ट्रीय ग्रामीण पेयजल के अर्न्तगत बिना निविदा जारी किए दूसरी किश्त में करोडों रुपयों की धनराशि का अधिष्ठापन कराने का आरोप लगाया गया था। जिले में 1681 नए हेंडपम्पों की स्वीकृति हुई थी। इसमें भी जेई पर बंदरबांट करने का आरोप लगाया गया था। पूर्व सभासद का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व नगर विकास मंत्री आजम खान को भी इसकी शिकायत भेजी है। फसीह अख्तर का आरोप है कि 15 माह आरटीआई के तहत जानकार मांगने पर सूचना उपलब्ध नही कराई जा रही है।

8बुढ़ाना क्षेत्र में हजारों हेंडपम्पों के हल्क सूखे
बुढ़ाना। बुढ़ाना तहसील क्षेत्र में ही हजारों नलों के हल्क सूखे पड़े हैं। नागरिकों का आरोप है कि जल निगम द्वारा बुढ़ाना क्षेत्र में लगवाए गए हेंडपम्प शासन से जारी मानकों को पूरा कर नही लगाए गए हैं। जिसके चलते अधिकतर नल लगने के कुछ ही दिनों के बाद से खराब प़डे हुए है। जो नल चल भी रहे हैं, उनका बोरिंग कम होने के कारण उनका पानी पीने के योग्य नही है। नागरिकों का आरोप है कि कुछ नए नल तथा सैकड़ों नलों का रिबोर कागजों में दर्शा कर जेई व ठेकेदारों द्वारा बंदरबांट किया गया है।
[

चांदो हत्याकांड में पोने माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली

मुज़फ्फरनगर।बुढ़ाना कस्बे के चन्धेडी रोड पर करीब तीन माह पूर्व बदमाशों ने लाखों की लूट के बाद महिला चांदो की हत्या कर दी थी। जिसमें अभी तक भी पुलिस ने कोई खुलासा नही किया।पुलिस ने मामले को ठन्डे बस्ते में डाल दिया। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाए हो रही हैं।
फुरकान ने 3 मार्च को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज़ कराते हुए कहा था कि रात्रि में उनके मकान में बदमाश घूस आए थे। बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर 46 हज़ार की नगदी सहित लाखों रूपयों के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने सभी परिजनों के मुंह पर टेप भी चिका दी थी। जबकि उसकी पत्नी चांदो उर्फ़ आयशा के नाक पर भी टेप चिका दी थी। जिससे उसकी पत्नी का दम घुटने लगा था। उसके द्वारा घबराहट में हाथ-पैर चलने पर बदमाशों ने नाडे से गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही थी।पुलिस ने मुकदमा कायम करने के दो दिन बाद मृतका के पति फुरकान व माँ को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया था। उसके बाद पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में

ए. टी. न्यूज अलीगढ़, ब्रेकिंग 10 बजे तक…..

👉सिविल लाइन थाना क्षेत्र मे मेडिकल रोड स्थित स्टेट बैंक के पास गली मे रहने वाले अधिवक्ता दंपत्ति याहिया उमर (70) व पत्नी फातिमा (65) को बदमाशों ने गला दबाकर मौत के घाट उतारा, लूटपाट की जताई जा रही आशंका, मौके पर ड़ीआईजी, एसपी सिटी, एसपी देहात व फोरेंसिक टीम व डॉग स्काट ने घटना स्थल का किया मुआयना, घटना से इलाके में मचा हड़कम्प।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉पिसावा थाना इलाके के गाँव मेहगौरा मणी में जमीन के विवाद में दो पक्ष आये आमने सामने, जितेंद्र (25) की धारदार हथियार से व कपिल (23) की गोली मार कर की हत्या, घटना से इलाके में सनसनी, आरोपी फरार, पुलिस अधिकारी सहित कई थानों का फ़ोर्स मौके पर।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉एडीए की 70 वीं बोर्ड बैठक में 12 प्रस्तावों में से स्लाटर हॉउस (अमरपुर कौण्डला) का मानचित्र, छेरत पर विश्वविद्यालय का मानचित्र सहित कई प्रस्तावों पर बनी सहमती,चंद्रकांत (आयुक्त) ने कहा एडीए शहर का विकास सुनियोजित तरीके से करे, राजमणी यादव (डीएम) ने कहा नियम विरुद्ध निर्माण करने वाले बिल्डरों व मॉल, कोचिंग सेंटर और लॉज में लोगों को पार्किंग सुविधा ना देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का दिया आदेश।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉खैर थाना इलाके के एक गाँव में 5 वर्षीय बेटे के सामने माँ से पड़ौसी राजीव ने किया दुष्कर्म, घटना के वक्त पीड़िता अकेली थी अपने घर में, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी फरार।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉 इगलास कोतवाली इलाके के गांव बलकन नगरीया में दिनेश पुत्र साहब सिंह (18) ने गृह क्लेश के चलते खाया जहर, उपचार के दौरान हुई मौत, घटना से परिवार में मचा कोहराम।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉क्वार्सी थाना इलाके के मौलाना आज़ाद नगर व फ़िरदौस नगर में आंधी और बारिश के दौरान गिरी मकान की छत, फ़िज़ा पुत्री नूर आलम (6), शाहिद पुत्र शब्बीर (18) व शब्बीर पुत्र बाबू सहित आधा दर्जन लोग मलबे के नीचे दबने से हुए घायल, सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया भर्ती,वहीं कठपुला, तस्वीर महल व क्लक्ट्रेट के पास पेड़ व होर्डिंग की चपेट में आने से कार सवार लोग हुए चोटिल।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

👉बीएल वर्मा (अध्यक्ष) ब्रज छेत्र भाजपा के अलीगढ़ में प्रथम आगमन पनैठी पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने किया जोशीला स्वागत, कहा केंद्र की योजनाओं को जन जन तक पहुंच रहे है कार्यकर्ता व पदाधिकारी, शशी सिंह, गौपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, केशव बघेल, नत्थी सिंह, देवराज सिंह, रवेन्द्र पाल, मनोज वर्मा, सुनील पांडे आदि रहे मौजूद।

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

ए. टी. न्यूज अलीगढ़

कानपुर – वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया चोर, चोरी का माल बरामद….

कानपुर। गोविन्दनगर थानाक्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में मिटिंग के दौरान दो लैपटॉप चोरी हो गये। कंपनी के मालिक ने चोरी की तहरीर थाने में दर्ज करायी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के कब्जे में लिया और फुटेज के आधार पर एक चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया चोर इसी कंपनी में काम करता था शौक पूरा न होने पर वह चोरी करने लगा।

सीओ गोविन्दनगर विशाल कुमार पाण्डेय ने बताया कि बीती रात गोविन्दनगर थाना प्रभारी अजय कुमार श्रीवास्तव हमराह पुलिस कर्मियों के साथ पापुलर धर्मकांटा चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार युवक वहां से गुजरा, पुलिस ने उसे रोका और पूछताछ की। जिस पर युवक पुलिस को बहलाने फुसलाने लगा। इंस्पेक्टर को शक होने पर युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आये। पुलिस की सख्ती से पूछताछ पर पकड़े गये घाटमपुर निवासी विनित कुशवाहा ने बताया कि कि वह सिक्योर लाइफ कंपनी में काम करता है।

वेतन कम होने के चलते उसका शौक पूरा नही हो पा रहा था, जिसके चलते उसने चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरु कर दिया। पुलिस को अभियुक्त ने बताया कि बीते दिनों गेस्ट हाउस में दो लैपटाप चोरी हुए थे इस वारदात को उसने ही अंजाम दिया था। सीओ ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से चोरी के चार लैपटॉप बरामद किए है उनका कहना है कि पकड़े गये चोर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर कर जेल भेजा जा रहा है।

कानपुर -नशे की लत ने छात्रों को बनाया शातिर चोर, तीन गिरफ्तार…

कानपुर। तीन छात्र अपने नशे की लत के चलते चोर गिरोह के सदस्य बन गये और शहर में ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे। पुलिस ने मास्टर माइंड समेत तीन चोरों को काकादेव इलाके से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की छह बाइक बरामद हुई है। सीओ स्वरुपनगर आतिश कुमार ने अपने कार्यालय में वार्ता कर बताया कि काकादेव इलाके में लगातार बाइक चोरी की शिकायत आ रही थी।
मामले को संज्ञान में लेकर एसएसपी शलभ माथुर ने इन गिरोह को पकड़ने के निर्देश जारी किया। जिसके बाद काकादेव स्वरुपनगर थाने की पुलिस बाइक चोर गिरोह को दबोचने के लिए मुखबिर तंत्र सक्रिय कर लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया। बुधवार की भोर सवेरे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गीतानगर सेंट्रल पार्क में बाइक चोरी करते समय एक युवक को गिरफ्तार किया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले लायी और सख्ती से पूछताछ शुरु कर दी। पूछताछ पर पकड़े गये काकादेव निवासी शोभित मिश्रा ने खुद को बी कॉम का छात्र बताया।
उसके निशान देही पर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का मास्टर माइंड नितिज्ञ गुप्ता व सिद्धार्थ गुप्ता को हिरासत में लेकर उनके कब्जे से छह चोरी की बाइक बरामद की। सीओ का कहना है कि पकड़े गये चोर नशे के लती थे, इस लत के शौक को पूरा करने के लिए यह लोग बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे। पकड़ा गया नितिज्ञ इस गिरोह का मास्टर माइंड के साथ बीएसी का छात्र है। फिलहाल इन अभियुक्तों को जेल भेजकर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

शौचालय बनवाने पर अड़ी शिल्पी
◾ससुरालियों को दिया 10 दिन का अल्टीमेटम
◾कहा! अगर दस दिन में नहीं बना शौचालय तो चली जाऊँगी मायके

मैनपुरी, 25 मई।। विकास खण्ड किशनी के ग्राम नगला खुन्नी की नवविवाहिता शिल्पी जिसकी शादी एक महीने पूर्व हुई थी ने घर में शौचालय न होने पर अपने पति और ससुर को शौचालय बनाने के लिए 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है, साथ ही धमकी भी दी है कि अगर 10 दिन में शौचालय नहीं बना तो वह मायके चली जायेगी।
यह वाक्या उस समय हुआ जब स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण की टीम गाँव को खुले में शौच मुक्त करने के अभियान में गाँव वालों को जागरूक कर रही थी , इसी दौरान गाँव के लोगों ने बताया कि गाँव के दो लोगों को छोडकर सभी घरों में शौचालय है और गाँव के सभी लोग शौचालयों का प्रयोग करते हैं। राजेन्द्र श्रीवास्तव जिसके लड़के सुशील की शादी शिल्पी नाम की युवती से एक महीने पहले हुई थी और जिनका पक्का मकान अभी हाल में बना था, पर उन्होंने शौचालय नहीं बनवाया था। खण्ड समन्वयक रंजना चौहान से जब शिल्पी की बात हुई तो उसने कहा कि उसने अपने पति को शौचालय बनवाने के लिए 10 दिन का समय दिया है, अगर शौचालय नहीं बना तो वह मायके चली जायेगी। शिल्पी ने कहा कि बहुत शर्म की बात है कि गाँव की बहू/बेटियों को शौच के लिए खुले में जाना पड़ता है, इस कार्य में लड़कियों और महिलाओं को आगे आना पड़ेगा और उन्हें अपने घरों में शौचालय बनवाने के लिए घर वालों पर दबाब डालना होगा, जब महिलाये अपनी हर जिद पूरी करा लेती है, तो वह शौचालय बनवाने के लिए जिद क्यों नहीं करतीं।
इस अवसर पर स्वच्छ भारत मिशन के जिला परियोजना समन्वयक नीरज कुमार ने कहा कि सरकार गाँवों में स्वच्छता सुबिधाये उपलब्ध कराने के लिए बहुत प्रयास कर रही है। 2 अक्टूबर 2019 तक प्रदेश को खुले में शौच मुक्त किया जाना है। मैनपुरी में भी नगला खुन्नी जैसे कई गाँव हैं जांह अधिकांश घरों में शौचालय हैं और लोग शौचालयों का प्रयोग कर रहे हैं। गाँव के प्रधान और जागरूक लोग इस कार्य को वढ़ाने में आगे आएं और अपने गाँवों को खुले में शौच मुक्त घोषित करें । नगला खुन्नी में युवकों की एक टोली उत्साही युवक मुलायम सिंह के नेतृत्व में बनाई गयी। निगरानी टोली में 10 लड़के और 05 लड़कियाँ रहेंगी। इस अवसर पर गाँव वालों ने गाँव को 100 प्रतिशत खुले में शौच मुक्त करने की शपथ ली। ग्रामवासी रामौतार सिंह,शिशुपाल सिंह, भारत सिंह, नवनीत कुमार, राजेन्द्र सिंह आदि ने कहा कि प्रधान के साथ बैठक कर वह बहुत जल्दी गाँव को खुले में शौच मुक्त किये जाने का होर्डिंग लगवाएंगे।

सहारनपुर:थाना कुतुबशेर पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन अपराधी आकाश,मोनू व् गुरमीत को शमशान घाट के गेट रेलवे लाइन से किया ग्रिफ्तार।पकडे गए अपराधियो के पास से तमंचा व् अन्य हथियार बरामद।आरोपी पहले भी कई मामलो में जा चुके है जेल।

न्यूज आइकॉन
सहारनपुर
मदीना चोक पर पकडे गए राशन के माल को लेकर जिला पूर्ति विभाग ने की बड़ी कारवाही! जिला पूर्ति विभाग के निरीक्षक सही राम ने बताया की माल छोड़ कर भागे बिलाल, हमराज, अबरार, कुर्बान और पिकअप के ड्राईवर पर हुई 3/7 की कारवाही वही थाने पहुँच कर भी दी सपा नेताओ सरवर गाड़ा, अब्दुल बारी, सपा अल्पसंख्यक सभा के अध्यक्ष जहीर तुर्की, उपाध्यक्ष इफ्तखार हसन और सचिव इसरार जुबैरी और बाबू मालिक और समाज सेवी आरिफ चौधरी ने तहरीर जबकि इस मामले में सपा नेता इसरार चौधरी ने कहा की इस मामले को लेकर रखा जायेगा मुख्यमंत्री के सामने और पुलिस जल्द गिरफ़्तारी करे इन राशन तस्करो की जो डकार रहे थे गरीबो का राशन!

न्यूज़ आइकॉन
सहारनपुर
प्रदेश और राष्ट्रीय स्टार के नेताओ के सहारनपुर आने का सिलसिला जरी है और आज संसद राघव लखन पाल शर्मा और जिला अध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप द्वारा नेताओ का स्वागत किया गया और कल होने में प्रधान मंत्री की रैली के स्थल का भी निरिक्षण किया गया! आज संसद राघव लखन पल शर्मा और बिजेंद्र कश्यप ने बेहट सहित नगर के अनेक क्षेत्र में किया जनसम्पर्क अभियान और दोनों नेताओ ने दावा किया की कल की रैली में 10 लाख से ऊपर समर्थक आएंगे और इसके बाद पुरे उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐसी लहर होगी जिसका बहाव किसी भी पार्टी पर नहीं रुकेगा!

न्यूज़ आइकॉन
सहारनपुर
जहाँ कल पुरे शहर को भरवा रंग से सजाया जायेगा वही मोदी के खिलाफ कल घण्टा घर चौक पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काले झंडे वह काले गुबारे दिखाने का काम करेगे!

न्यूज आइकॉन
सहारनपुर
✔जिस मंच से रैली को संबोधि‍त करेंगे मोदी, जानें कैसा होगा अरेंजमेंट!
सहारनपुर.नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर देशभर में कई रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी के तहत उनकी पहली रैली सहारनपुर में आयोजित की जाएगी। स्पेशल फ्लाइट से मोदी 26 मई की शाम 4:45 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और सरसावा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां से हैलीकॉप्टर से सीधे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी पीएम से कुछ समय पहले रैली स्थल पर पहुंच जाएंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।
✔गर्मी से बचाने के लिए पंडाल में लगेंगे 100 कूलर और पंडाल में गर्मी से बचाने के लिए 600 पंखें और 100 वाटर कूलर लगाए जा रहे हैं।
✔इसके अलावा मंच के ऊपर 10 एसी लगाए जा रहे हैं।
✔6 बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई
✔पंडाल लगाने का काम कर रहे राजहंस टैंट के संचालक हिमांशु ने बताया कि 1 लाख 80 हजार स्कवायर फीट एरिया को पंडाल से कवर किया गया है।
✔ एक बड़ी स्क्रीन मंच पर पीछे की ओर लगाई गई है।
✔ विकास रैली को बिजली आपूर्ति करने के लिए 6 बड़े जनरेटर लगाए जा रहे हैं।
✔बताया गया कि पंडाल बनाने के लिए 1000 लकड़ी की बल्लियों का प्रयोग किया गया है।
✔बीजेपी ध्वज के रंग वाले कपड़े का इस्तेमाल
-✔रैली स्थल पर पंडाल बनाने में प्रयोग किए जा रहे कपड़े का रंग बीजेपी के ध्वज के रंगों जैसा इस्तेमाल किया गया है।
✔ हैलीपैड के पास एक टैंट लगाया गया है। जबकि मंच स्थल के पास तीन टैंट के शिविर बनाए गए हैं।
✔रैली स्थल पर पीएमओ के लिए बनाए गए टैंट में सभी संचार सुविधा उपलब्ध कराई गई हैं।
ये रहेगी फायर बिग्रेड की व्यवस्था
✔नरेंद्र मोदी की दिल्ली रोड पर होने वाली महारैली की सुरक्षा व्यवस्था के लिए फायर बिग्रेड की टीम भी पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी।

– इसके अलावा मंच के पीछे एक फायर टेंडर, पार्किंग स्थल पर दो फायर टेंडर, सभा स्थल के दोनों ओर दो-दो फायर टेंडर को तैनात किया गया है।
– फायर टेंडर पर 6 कू्रू मेम्बर्स को लगाया गया है।
– फायर ब्रिगेड के उपनिदेशक हरवीर सिंह मलिक के नेतृत्व में सहारनपुर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी तेजवीर सिंह, बिजनौर के संतोष कुमार राय, गाजियाबाद के अक्षय रंजन, हापुड़ के अनिमेश सिंह विकास पर्व महारैली के दौरान निगरानी रखेंगे।
✔बुधवार को आईजी जोन मेरठ सुजीत पांडे ने रैली स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ वार्ता की और उन्हें सुरक्षा को लेकर दिशा निर्देश दिए।
✔पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था के लिए आठ जिलों से पुलिस कर्मी रैली में पहुंचेंगे।

बुलंदशहर हाईलाइट
सिकंदराबाद क्षेत्र में रंगदारी न देने पर दिन दहाड़े व्यापारी को मारी गोली, कार में सवार होकर आए थे बदमाश, घायल को हायर सेंटर किया रैफर।

कोतवाली देहात क्षेत्र में पकडे गये गौतस्करों को पुलिस द्वारा छोड़ने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने किया हंगामा।

पीतुबास में गृह क्लेश के चलते जहरीला पदार्थ का सेवन करने वाले युवक की उपचार के दौरान हुई मौत।

गुलावठी की नवीन मंडी में मिला युवक का शव, पुलिस ने आत्म हत्या की जतायी आशंका।

सिकन्द्राबाद में खाना बनाते समय सिलेन्डर में लगी आग से युवक झुलसा।

सिकन्द्राबाद, औरंगाबाद व खुर्जा में बिजली कटौती को लेकर परेशान क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन कर जताया रोष।

सिकंदराबाद क्षेत्र में शराब के लिए पैसे नही देने पर दंपति को पीटा।

खुर्जा जंक्शन क्षेत्र में भाकियू की पंचायत का हुआ आयोजन, किसानों की समस्याओं को लेकर जताया रोष।

औरंगाबाद में खुलेआम चल रहा मिट्टी खनन का कारोबार, पुलिस की शह पर माफिया कर रहे खनन का कारोबार।

ब्रेकिंग एस.आर.न्यूज़। कानपुर के मीरपुर कैण्ट में हैरिसगंज सब स्टेशन अंतर्गत तिकुनिया पार्क के पास तीन दिन पूर्व आई आंधी में बरगद का पेड़ टूट कर घरों पर गिरा, 80 घंटे बीत जाने के बाद भी आज तक नहीं पहुंचा कोई जिम्मेदार अधिकारी, जनता घर के बाहर बारिश और धुप ने सड़कों पर रहने को मजबूर, क्षेत्रीय विधायक रघुनन्दन भदौरिया का नहीं उठ रहा फोन, धुप गर्मी और बरसात से परेशान जनता कर सकती है प्रदर्शन सूत्र

इलाहाबाद । पत्रकार को हथकड़ी लगाने व मानसिक उत्पीड़न करने पर चौकी इंचार्ज व सिपाही हुए लाइन हाज़िर।जिला प्रशासन ने अतरसुइया पुलिस की गैरकानूनी कार्यवाई संज्ञान मे आते ही लिया एक्शन।
इलाहबाद के अतरसुइया इलाके में रहने वाले एक टीवी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट को जाँच के बिना ही आरोपी बना कर हथकड़ी लगा दी।इस बात से नाराज इलेक्ट्रानिक मिडिया क्लब इलाहबाद के पत्रकारों ने ssp और प्रभारी dm से मिलकर अपनी नाराजगी जतायी। तथा फौरन दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाई की माँग की।
पुलिस अधिकारीयों ने तुरंत कार्यवाही कर चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया और जाँच co को करने का आदेश दिया।मामला इतना सा है की शराब के नशे में नानवेज का व्यापार करने वाले दुकान दार ने पत्रकार के भाई और चाची को पीट दिया था जिसपर पत्रकार कारवाही की मांग कर रहे थे। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का प्रतिनिधि मण्डल संयोजक वीरेन्द्र पाठक व अध्यक्ष संदीप तिवारी की अगुवाई में प्रभारी जिलाधिकारी अटल राय से मिलकर कहा कि अगर दोषी पुलिस कर्मचारियों को बचाने और मामले को लीपापोती का प्रयास किया जायेगा या पत्रकार के उत्पीड़न की कार्रवाई की गयी तो मामला मुख्यमंत्री तक ले जाकर न्याय की गुहार लगायी जायेगी।
प्रतिनिधि मण्डल में मुख्यरूप से मुश्ताक आमिर आलोक मालवीय राजू खरे रिशी मालवीय इमरान लईक पंकज श्रीवास्तव रीतेश सिंह रोहित श्रीवास्तव मोनू राबिन पंकज श्रीवास्तव टीवीयूपी सुधीर शुक्ला धीरज अरविंद राना राकेश सोनकर
अमित श्रीवास्तव पंकज कुशवाहा पवन पाण्डेय अरूण रंजन शैलेष यादव अभिषेक तिवारी पंकज चौधरी प्रसून रंजन

थाना शाहपुर के सांझक गेट के पास करीब 200 मीटर ईख के खेत के पास अभिनव चोधरी पुत्र मुकेश चोधरी निवासी बरवाला थाना शाहपुर से 04 व्यक्ति नाम पता अज्ञात ने 47620 रुपए 2 ए टी ऐम,पेन कार्ड तथा पर्स लूट लिए।जिनके विरुद्ध धारा 392भादवि में पंजीकृत किया गया। pro सेल

मुज़फ्फरनगर थाना फुगाना के गांव खरड़ में मुनसब की पुत्री शमा ने खुद को तमंचे से गोली मार ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। फुगाना पुलिस मौके पर मौजूद है। पुलिस जाँच में जुटी हत्या या आत्महत्या

वाराणसी में होगी आनलाइन शिकायत दर्ज*

** कलेक्ट्रेट में ‘‘काल सेण्टर’’ का जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

जिलाधिकारी विजय किरन आनंद ने जन समस्याओं के निस्तारण को और प्रभावी एवं पारदर्शी बनाये जाने हेतु आनलाइन शिकायत दर्ज कराने हेतु बुधवार को कलेक्ट्रेट में ‘‘काल सेण्टर’’ का उद्घाटन किया। उन्होने बताया कि इस हाईटेक जन सुविधा केन्द्र पर अपनी शिकायत दर्ज कराने हेतु व्यक्ति को 0542-2508464 पर कॉल करनी होगी। यह सुविधा प्रातः 6 से रात्रि में 10 बजे तक वर्ष में 365 दिन कार्य करेगा। जिलाधिकारी ने बताया कि आनलाइन दर्ज होने वाली शिकायत को 3 श्रेणी में बाटा गया है। आकस्मिक शिकायतों यथा- बिजली तार टूटने व सम्भावित दुर्घटना से संबंधित को ‘‘ए’’ श्रेणी के रूप में दर्ज कर 24 घंटे के अन्दर निस्तारित किया जायेगा। जबकि पैमाइश, अतिक्रमण आदि की शिकायत को ‘‘बी‘‘ में दर्ज कर तीन दिनों में तथा पेंशन, राशन कार्ड आदि की शिकायत को ‘‘सी‘‘ श्रेणी में दर्ज कर 7 दिनों में निस्तारित किया जायेगा। उन्होने बताया कि इस सेल के माध्यम से ग्राम स्तरीय अधिकारियों की मानीटरिंग भी किया जा सकेगा। उन्होने बताया कि इस सेन्टर में दर्ज होने वाली शिकायतें के निस्तारण आदि की मानीटरिंग वे स्वयं करेगे। फर्जी शिकायतकर्ताओं पर भी कार्यवाही होगी।

*जिलाधिकारी स्वयं भ्रमण करेंगे शहर में*

वाराणसी। शहर में सफाई की और सभी व्यवस्था का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी स्वयं और नगर आयुक्त, 12 मजिस्ट्रेट एवं 12 कर्मचारियों के साथ पुरे शहर में अलग अलग जगहों पर प्रतिदिन 3 घंटे सभी स्थानों का निरीक्षण करेंगे।

ब्रेकिंग।।
यह नज़ारा मंडुआडीह में बन रहे सेतु निगम के कर्मचारियों की लापरवाही का है एक तरफ जहां जनता इस गर्मी में पानी के लिए तरस रही वहीँ दूसरी तरफ सेतु निगम के कर्मचारियों द्वारा रोजाना सड़क पर हज़ारो लीटर पानी बहा दिया जाता है👇🏼

Repoter:-Satish Sahab

शाहपुर थाने में निरीक्षण के दौरान एसएसपी के सवालो के सटीक जबाब देने पर थाने के कार्यालय के मुंशियों, सिपाहियो, पहरे पर तैनात होमगार्ड सहित दर्जन भर से अधिक पुलिस कर्मियो को 200-200 रूपये देकर उनकी हौसला अफजाई कर उन्हें सम्मानित करने के थाना प्रभारी को निर्देश दिए। शाहपुर थाना प्रभारी वेदप्रकाश गिरी ने दो-दो सौ रूपये दिए।

☀🌟🌟🌟सहारनपुर में इस मंच से रैली को संबोधि‍त करेंगे मोदी, जानें कैसा होगा अरेंजमेंट

सहारनपुर.नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर देशभर में कई रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी के तहत उनकी पहली रैली सहारनपुर में आयोजित की जाएगी। स्पेशल फ्लाइट से मोदी 26 मई की शाम 4:45 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और सरसावा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां से हैलीकॉप्टर से सीधे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी पीएम से कुछ समय पहले रैली स्थल पर पहुंच जाएंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

गर्मी से बचाने के लिए पंडाल में लगेंगे 100 कूलर और 600 पंखे

– नरेंद्र मोदी की विकास पर्व रैली में आने वाले लोगों को पंडाल में गर्मी न लगे इसके पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं।

– पंडाल में गर्मी से बचाने के लिए 600 पंखें और 100 वाटर कूलर लगाए जा रहे हैं।

– इसके अलावा मंच के ऊपर 10 एसी लगाए जा रहे हैं।

6 बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई

– पंडाल लगाने का काम कर रहे राजहंस टैंट के संचालक हिमांशु ने बताया कि 1 लाख 80 हजार स्कवायर फीट एरिया को पंडाल से कवर किया गया है।
– विकास पर्व रैली में पहुंची जनता प्रधानमंत्री की स्पीच साफ सुन सके इसके लिए पंडाल में 6 बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं।
– एक बड़ी स्क्रीन मंच पर पीछे की ओर लगाई गई है।
– विकास रैली को बिजली आपूर्ति करने के लिए 6 बड़े जनरेटर लगाए जा रहे हैं।
– बताया गया कि पंडाल बनाने के लिए 1000 लकड़ी की बल्लियों का प्रयोग किया गया है।

बीजेपी ध्वज के रंग वाले कपड़े का इस्तेमाल

– रैली स्थल पर पंडाल बनाने में प्रयोग किए जा रहे कपड़े का रंग बीजेपी के ध्वज के रंगों जैसा इस्तेमाल किया गया है।
– हिमांशु ने बताया पंडाल में करीब 20 हजार मीटर कपड़े से सजावट की गई है।
– हैलीपैड के पास एक टैंट लगाया गया है। जबकि मंच स्थल के पास तीन टैंट के शिविर बनाए गए हैं।
– रैली स्थल पर पीएमओ के लिए बनाए गए टैंट में सभी संचार सुविधा उपलब्ध कराई गई हैं।

ये रहेगी फायर बिग्रेड की व्यवस्था

– नरेंद्र मोदी की दिल्ली रोड पर होने वाली महारैली की सुरक्षा व्यवस्था के लिए फायर बिग्रेड की टीम भी पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी।
– सहारनपुर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि हैलीपैड के पास दो फॉग टेंडर रहेंगे।
– इसके अलावा मंच के पीछे एक फायर टेंडर, पार्किंग स्थल पर दो फायर टेंडर, सभा स्थल के दोनों ओर दो-दो फायर टेंडर को तैनात किया गया है।
– फायर टेंडर पर 6 कू्रू मेम्बर्स को लगाया गया है।
– फायर ब्रिगेड के उपनिदेशक हरवीर सिंह मलिक के नेतृत्व में सहारनपुर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी तेजवीर सिंह, बिजनौर के संतोष कुमार राय, गाजियाबाद के अक्षय रंजन, हापुड़ के अनिमेश सिंह विकास पर्व महारैली के दौरान निगरानी रखेंगे।

– बुधवार को आईजी जोन मेरठ सुजीत पांडे ने रैली स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ वार्ता की और उन्हें सुरक्षा को लेकर दिशा निर्देश दिए।
– पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था के लिए आठ जिलों से पुलिस कर्मी रैली में पहुंचेंगे।
[

ब्रेकिंग न्यूज़
बागपत जंगल में पड़ा मिला तेंदुए का शव शिकारियों द्वारा शिकार करने की असंका भाला मारकर की गयी हे हत्या दोघट थाना के निरपुड़ा जंगल की घटना

मुज़फ्फरनगर
थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के अब्बूपुरा के रहने वाले आसिष धीमान पुत्र नाथीराम को 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेडछाड करने के अपराध में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया।
[

‬: मुज़फ्फरनगर बाइक सवार चार बदमाशो ने ग्रामीण ने दो एटीएम 47 हज़ार रूपये लूटकर फेलाई सनसनी शाहपुर थाने की घटना। पुलिस जाँच में जुटी
[

लखनऊ सेना भर्ती में शामिल होने आये सैकड़ो बेरोजगार गिरफ़्तार…. डीआरएम ए के लाहौटी के ट्रेनों में छापेमारी के बाद बेटिकट बेरोज़गार गिरफ्तार….लखनऊ आ रही सभी ट्रेनों में एक साथ छापेमारी…..@nt

Loading...