उत्तप्रदेश की खबर 27 may 16 part 2

उत्तप्रदेश की खबर 27 may 16
राज्य की खबर और राष्ट्रिय खबर
Publicpresspartner.com
में जाकर पढे । मिडिया पार्टनर और e-बिजनेस पार्टनर बनने के लिए अपने ग्रुप में खबर खबर पोस्ट करे ।
समझने के लिए कॉल करे
09755876656
09303695353
News share kare
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸

Shekh
ब्रेकिंग न्यूज
भोपाल एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा
जेट एयरवेज के काउंटर पर किया हंगामा
जेट मुंबई रायपुर की फ्लाइट रद्द करने को लेकर किया हंगामा
फ्लाइट से 90 यात्री जाना थे मुंबई

27 मई up 6

गोंडा यू पी – 27 मई 2016

दिनभर की कुछ मुख्य खबरे एक नजर में –

$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोंडा –
इटियाथोक कोतवाली अंतर्गत गिलौली – नरौरा भर्रा पुर मार्ग पर बीती रात को एक अग्ज्ञात युवक पड़ा मिला बेहोश ।ग्रामीणों ने उसे एम्बुलेंस द्वारा इलाज हेतु गोंडा भेजवाया और पोलिस को दी सूचना ।जहर खुरानी की आशंका । इससे पूर्व इस क्षेत्र में हो चुकी है जहर खुरानी की कई अन्य घटनाएं – सूत्र

$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोंडा –
करनैलगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता। अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों के करीब पहुंची पुलिस। बीती रात में पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों के ठिकानो पर की छापेमारी। हीरापुर कमियार के आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी कर किया गिरफ़्तारी -सूत्र

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोंडा –
पुलिस अधीक्षक के तेवर हुए तीखे, अपराधियो को पकड़ने का चलाया महा अभियान,72 घंटे में जिलाबदर बदमाशों व इनामी अपराधियो के गिरफ़्तारी पर पुलिस कर्मियों को दिए सम्मान,धनराशि के रूप में भी पुलिस कप्तान देंगे इनाम।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोंडा –
मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में गरीब वर्ग के लोगों का सबसे अधिक योगदान रहा है lमोदी जी की भा ज पा सर्कार गरीबो की सर्कार है । ये सरकार गरीबों को समर्पित है l मोदी जी गॉव व गरीबों में परिर्वतन लाना चाहते हैं व् गरीबों के उत्थान के लिए ही वे कार्य कर रहे है l पूरे देश के सभी गरीब महिलाओं को फ्री में गैस और चूल्हा देने के लिए मोदी जी ने उज्ज्वला योजना लागू की है lवर्ष 2019 तक पूरे देश मे करीब आठ करोड़ गैस कनेक्शन देने का लक्ष्य है जिसमें से तीन करोड़ गैस कनेक्शन इस वर्ष दिया जा रहा है l उक्त बांते नवाबगंज कस्बे मे प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत भार्गव गैस एजेंसी पर गैस बितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आए सॉसद बृज भूषण शरण सिंह ने कही l उन्होने कहा कि मोदी जी एक गरीब परिवार से हैं इसलिए वे हर गरीब का दुख दर्द जानते है l

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोण्डा –
गोंडा नलकूप विभाग कार्यालय में डी एम ने शुक्रवार को कराई घण्टों छापेमारी, कैशियर सहित कई कर्मचारी मिले नदारत, एक-एक दस्तावेजो की खुद किये जाँच, पूरे दिन रहा उक्त विभाग में अफरा तफरी का माहौल।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोण्डा –
परसपुर के एक कम्प्यूटर ट्रेनिंग इंस्टिच्यूट संस्थान में कम्प्यूटर सीख़ रहे छात्र छात्राओं ने विजली समस्या को लेकर शुक्रवार को जमकर काटा हँगामा। बाद में संस्था के डायरेक्टर ने पहुचकर प्रशिक्षकों व् छात्र छात्राओ को शीघ्र ही समस्या का समाधान कराये जाने का दिया आश्वासन। परसपुर कस्बे के बालपुर रोड स्थित एक कम्प्यूटर संस्थान का मामला।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

अनिवार्य
🔸🔸🔸🔸
👉🏾खबर अनिवार्य रूप से अपने शहर/ जिला /कार्यक्षेत्र ग्रुपो में पोस्ट करे एवं बिजनेस id प्राप्त कर खबर पोस्ट करे और उत्पादकों के प्रोडक्ट को ऑनलाइन पूरे भारत में ऑनलाइन बिकवाये । हम खबर और अन्य सेवाओ से लोगो तक पहुचते है । और सेवाओ के साथ सामान

🏾पत्रकारो की खबरो के साथ e-विक्रय ad रहते है । मिडिया पार्टनर और बिजनेस पार्टनर के माध्यम हम खबर करोडो लोगो तक पहुचते है । साथ ही साथ खबर के अलावा हम gk /मौसम /बाजार भाव / सब्जी भाव / ऑनलाइन education / कुंडली विवेचना /ट्रेन टाइम / ऑनलाइन ऑटो टैक्सी की सुविधओं के माध्याम से हम लोगो तक पहुचेंगे।

खबर ,पब्लिक कंप्लेन प्लेटफॉर्म और अन्य सेवाओ में माध्यम से आप के क्षेत्र या जिले और प्रदेश और देश में बिकने वाला सामान क्रेता तक और क्रेताओ की इच्छा विक्रेता तक
ऑनलाइन/ हेल्पलाइन /वेब सर्च और apps के माध्यम से उपलब्ध कराते है ।
ब्रेकिंग न्यूज अन्य सेवा लोगो तक पहुचने का माध्यम रहता है ।
🔴 हम पत्रकार रहते हुए 2006 में फ्लिप कार्ड- आलेक्स /क्विकर जैसा प्रोजेक्ट बनाये थे ।
हमारे e बिजनेस साईट है www.dialbusinesses.com

👉🏾समझने के लिए कॉल करे
09755876656
09303695353

🔛क्रेता सस्ते सामानों के विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे 09200013100 या लोग करे

📹पब्लिक प्रेस e-बिजनेस जुड़े पत्रकार समूह की राज्य और राष्ट्रिय ब्रेकिंग न्यूज पढे
Publicpresspartner.com

👉🏾👉🏾इसके अलावा आप पब्लिक कंप्लेन प्लेटफॉर्म में जाकर हर जिले के के पत्रकार
को गुप्त रूप से अपनी समस्या बताये और समस्या को खबर बनाये हल पाये ।

🔸 हर जिले के पत्रकारो का e-क्रय – विक्रय का उपयोग कर अपनी आवाज और पत्रकार की कलम बुलंद करे क्योकि आप के यहाँ आने वाले 3 रु के न्यूज पेपर की लागत 20 रु होती है । हमें सरकार और पार्टियो के विज्ञापन से मुक्त करे ।
🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸

गोण्डा –
थाना धानेपुर के ग्राम पंचायत पूरे हाणा के पूरेदत्ता मजरे मे शुक्रवार की सुबह जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मार पीट जिसमें हुवा खूब लाठी डंडे का उपयोग ।एक महिला सहित कुछ अन्य लोग हुए घायल ।मिली तहरीर के आधार पर पोलिस ने शुरू की कार्रवाई ।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोंडा –

क्षेत्रीय संघर्ष समिति और कमलापुरी वैश्य-कसौधन समाज के पदाधिकारीयों ने मसकनवा में गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह राजा भैया को मसकनवा रेलवे स्टेशन की तमाम समस्याओं को लेकर सौपा ज्ञापन ।कुछ ट्रेनों के यहाँ ठहराव की हुई मांग ।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोण्डा –
परसपुर – करनैलगंज मार्ग से दरगाह शरीफ बहराइच जाने वाले जायरीनों का जत्था शुक्रवार को दोपहर बाद निकला। भीषण गर्मी तपती ज्येष्ठ की दुपहरी में औरत मर्द व बच्चे ख़ुशी से पैदल झूमते बहराइच दरगाह शरीफ को पावँ बढ़ाते रहे। ख्वाजा पिया के दीवाने भूख प्यास तजकर गाजी पिया को दीदार जायरीन आगे बढ़ते रहे। वहीं करनैलगंज कस्बे में जायरीनों के खिदमत में जगह जगह प्याऊ व सुबिधा के सार्वजनिक स्टाल लगे रहे।
बताते चलें कि बहराईच दरगाह शरीफ मेला में दूरदराज से जायरीन आकर करनैलगंज से होकर हुजूरपुर मार्ग से पैदल चलकर बहराईच जाते हैं। यहां करनैलगंज से 15 किलो मीटर सफर करना बहुत कठिन है। सड़के काफी क्षति ग्रस्त है। वहीं जायरीनों के मुकम्मल सफर को लेकर प्रशासनिक महकमा मौन है। बहरहाल खुदा के दीवानों को ख्वाजा पिया का नूर में क्षतिग्रस्त रास्ता तो क्या पहाड़ भी बौना नजर आता है।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

गोण्डा –
परसपुर ब्लॉक के तहत बेलवा नोहर चौराहे पर बहुजन समाज पार्टी कार्यालय पर जनता की समस्याओं को सुनने पहुंचे बसपा प्रभारी संतोष तिवारी। क्षेत्र के विभिन्न मुद्दों पर जनता ने किया जिक्र। विकास की गतिविधियों में पिछड़ा क्षेत्र बेलवा नोहर समेत सुभागपुर, करनपुर, दूरगोंडवा, तुलसीपुर, खरगू चान्दपुर, ठठिया मटेेहिया समेत दर्जनों गांव के ग्रामीणों ने गिनाई क्षेत्र की तमाम समस्याएं। करनैलगंज विधान सभा प्रभारी व प्रत्याशी संतोष तिवारी ने उमड़े जनसैलाब को विकास को लेकर दिया आश्वासन। जनता ने दोनों हाथ उठाकर अभिवादन करते हुए संतोष तिवारी को आगामी चुनाव में पूर्ण सहयोग की जताई सहमति।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$

up 27 may 3

ब्रेकिंग न्यूज़

इलाहाबाद… इलाहाबाद पुलिस को मिली कामयाबी कुछ दिनों पहले झूँसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठेकेदार प्रताप सिंह की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया। एक सुपारी किलर गिरफ्तार, गुंडा टैक्स ना देने पर की गयी थी हत्या, पकडे गए आरोपी के पास से 1 तमंचा, 2 कारतूस और घटना में इस्तेमाल मोटर साईकिल बरामद।

हरदोई_नशे में रामसरन ने अपने चाचा जबाहरs/o गुलाब के सर पर मारी लाठी जिससे चाचा की हालत बिगड़ी चाचा को जिलाहोस्पिटल पहुँचाया गया परिजनों में रोष मामला थाना शहर कोतवाली के बिरहाने का है

ब्रेकिंग–थाना सुरीर क्षेत्र यमुनाक्सप्रेसवे पर तूरी से भरे ट्रक में लगी भीसड आग
ब्रजनाथ यादव् बने उन्नाव एडीएम। लिया चार्ज……सूत्र

up 27 2
Bittu
ब्रेकिंग न्यूज
सिद्धार्थनगर
संदिग्ध परिस्थितयो में 40 वर्षीय युवक की मौत।पति पत्नी के बीच हुआ था विवाद।दिन मे मृतक के ससुराल वाले आये थे मृतक के गाँव हत्या की आशंका।मिश्रौलिया थाना के चेतिया गाँव के पंडाडीह की घटना।कृपा शंकर भट्ट,

सुल्तानपुर

एसपी पवन कुमार का जलवा हुआ कायम , स्मैकिया किंग ने आत्मसमर्पण कर थामा सलाखों का दामन ……

सुल्तानपुर जनपद आगमन पर पत्रकार वर्ता के दौरान नवागत पुलिस कप्तान पवन कुमार के सामने उठा था स्मैक विक्रय का मामला , पुलिस कप्तान ने दिलाया था विश्वास , स्मैक विक्रेता होगें जल्द सलाखों के पीछे ।
चरथावल पुलिस ने गाँव न्यामु के जंगल से वैगनआर गाड़ी में गोकसी का मास लेकर जा रही गाड़ी को पकड़ा गाड़ी छोड़कर युवक हुए फरार

बुलंदशहर हाईलाइट
26.05.2016

👁 सिकंदराबाद में व्यापारी पर गोली मारने वाले बदमाश की हुई पहचान, जौली के हिस्ट्रीशीटर राजीव ने चलायी थी गोली, 5 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

👁 नगर कोतवाली क्षेत्र में व्यापारी के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल आने से परिवार में दहशत।

👁 जनपदभर में आईपीएल पर सट्टे का कारोबार जारी, पुलिस की पकड़ से दूर सटोरिये।

👁 स्याना क्षेत्र में दबंग ने युवती से किया बलात्कार, बिना पुलिस को सुचना दिये ग्रामीणों ने पंचायत कर कराया समझोता, युवती की शादी का खर्चा उठायेगा आरोपी युवक।

👁 खुर्जा पुलिस द्वारा आरोपी की पिटायी करने का वीडियो हुआ वायरल।

👁 औरंगाबाद में 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर फूंकने के बाद न बदले जाने पर व्यापारियों ने बिजलीघर पर हंगामा कर किया प्रदर्शन।

👁 विधुत का करंट लगने से दो की मौत, खानपुर में 12 वर्षीय किशोर और गुलावठी के हुसैनपुर में युवक की हुई मौत।

👁 जहांगीराबाद में पीएनबी बैंक से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने पकड़ पुलिस को सौपा।

👁 खुर्जा में हाइवे पर बाईक और बैटरी के शोरुमों में कूमल कर लाखों का मॉल ले उड़े चोर।

👁 जनपदभर में अवैध मिट्टी खनन का कारोबार जारी, खानपुर क्षेत्र में तहसीलदार ने पकड़ा मिट्टी से भरा ट्रैक्टर।

👁 पहासू में लगे मेले में झूले से गिर कर दो युवतियां हुई गंभीर घायल, अलीगढ मैडिकल में भर्ती।

👁 अनूपशहर में सीवर लाइन में घटिया साम्रगी का प्रयोग करने पर क्षेत्रवासियों ने जतायी नाराजगी।

👁 हाईटेंशन लाइन में फाल्ट आने से अरनिया बिजलीघर से जुड़े 40 गांव की विधुत आपूर्ति बंद होने से गर्मी से लोगों का हुआ बुरा हाल।

👁 सिकंदराबाद क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिलन की सूचना पर दौड़ी पुलिस, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही किया सुर्पद ए खाक।

👁 सिकंदराबाद में शराबियों द्वारा महिला को खीचने का विरोध करने पर दबंगों ने महिला व पति को पीटा।

👁 सिकंदराबाद में रिश्तदारी में आये युवक की जाईलो कार चोरी, पीड़ित ने दी तहरीर।

👁 खुर्जा के जी टी रोड स्थित बजाज के शोरूम पर अज्ञात चोरो ने कूमल लगाकर की लाखो की चोरी ।

👁 खुर्जा गांव झमका के पास दुग्ध वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारकर किया घायल । किया।

👁 खुर्जा के गांव भोगपुर के पास बदमाशो ने ग्राम हिसौटी निवासी एक युवक के साथ की लूट । जान से मारने की नीयत से लटकाया फांसी पर। पीड़ित को मरा समझकर बदमाश भाग गए। लोगो ने पीड़ित नरेंद्र को नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित को होश आने पर उसने आपबीती सुनाईl

लखनऊ-गवर्नर ने विधान परिषद के 3 नामों पर लगाई मुहर-राजपाल कश्यप, अरविंद सिंह,संजय लाठर MLC नामित,तीन रिक्त स्थानों के लिए लगाई मुहर

BREAKING
देहरादून में रिश्वत लेते पर्यटन अधिकारी गिरफ्तार

Breaking:

इलाहाबाद हाईकोर्ट से अखिलेश सरकार को बड़ा झटका. हाईकोर्ट ने पुलिस भर्ती के अंतिम परिणाम पर रोक लगाई.

। आर टी आई के जवाब में हुआ खुलासा । आज तक अप्लाई भी नही किया गया है कनेक्शन ।

Business Alert: 27 May 2016 4 PM

1. SENSEX (BSE) (286.92) अंक चढ़कर 26653.60 के स्तर पर बंद

2. NIFTY (NSE) (87.00) अंक उछलकर 8156.65 के स्तर पर बंद

3. Gold (-26) रुपए की गिरावट के साथ 28712.00 (MCX 10 GM) पर

4. SBI का चौथी तिमाही का शुद्ध मुनाफा 66 % घटकर 1264 करोड़ रुपये पर

5. भारतीय IT कंपनियों को H-1B वीजा के लिये अब 4000 डॉलर ज्यादा देने होंगे

News On Move

बिग ब्रेकिंग—- झाँसी रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना से मचा हड़कम्प भारी पुलिस बल मौके पर

Vishal dubey
आगरा ब्रेकिंग।।।पति ने की डंडे से पीट पीट कर हत्या हत्या के बाद फैका गया शव पुलिस जाँच में जुटी ।।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कब्जा धारियों की ओर से दाखिल याचिका खारिज कर दी है, जिसमें बिजली पानी बंद करने पर जिला प्रशासन पर कार्यवाही की मांग की गयी थी


ब्रेकिंग मथुरा:-मथुरा- हाथरस रोड पर गॉव सौनई के नजदीक ट्रक ने मोटर साइकिल सवार युवक युवती में मारी टक्कर,युवती की हालत गम्भीर पुलिस पहुची मौके पर।

मथुरा:-एडीएम राजस्व सिटी मजिस्ट्रेट ने पालिका कर्मियो के साथ मिलकर थाना कोतवाली के होली गेट क्षेत्र में दर्जनों दुकानों पर छापा मारा अवैध रूप से पॉलीथिन पर

नोएडा-पुजारी ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार,बच्ची गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती,पुजारी गिरफ्तार,सेक्टर-49 की घटना

इलाहाबाद : ट्रेनों में विदेशी यात्रियों को निशाना बनाने वाले चार चोरों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से चार किलो गांजा, 250 बाग्लादेशी मुद्रा, 2700 रुपये नगद और चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।
उड़ती खबर
ा बडा फेसला …
बरुण गाँधी को आगामी
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे भाजपा का मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित किया जा सकता
सूत्र

गांधी
Breaking……👇🏻
उत्तर प्रदेश में आज दिन में मौसम का कहर बरपा। तीन लोगों की मौत हो गई। आज अमेठी के साथ इलाहाबाद तथा वाराणसी में आंधी ने काफी नुकसान पहुंचाया।

ब्रेकिंग न्यूज़

इलाहाबाद… इलाहाबाद पुलिस को मिली कामयाबी कुछ दिनों पहले झूँसी थाना क्षेत्र
27 up 1
Sheakh
ब्रेकिंग न्यूज IND24
सीएम शिवराज सिंह चौहान आज बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे
सीएम शिवराज सिंह की आज 6 स्थानों पर आम सभा
प्रात:10 बजे कुण्डी में आम सभा
प्रात:11 बजे हरदू में आम सभा
दोपहर 12:30 बजे केसिया में आमसभा
दोपहर 2:30 बजे धौल में आम सभा
दोपहर 3:30 बजे नीमपानी में आम सभा
शाम 5 बजे घोडाडोंगरी में आम सभा
सीएम शिवराज रात्रि में बैतूल जिले के सारणी में विश्राम करेंगे
@ विवेक ।।।

Shekh
प्रतापगढ़। पंजाब नेसनल बैंक कुंडा में 1 करोड़ 92 लाख का घोटाला। फर्जी लोगो को किया लोन वितरण।
कृपया लखनऊ से कन्फर्म करे।

Anup
ब्रेकिंग न्यूज़/बस्ती यूपी……………………………

सोनहा थाना क्षेत्र के भौखरी गांव में 22 वर्षी विवाहिता सरस्वती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर जला कर मारने का आरोप

Lohiy
प्रतापगढ़ मे तेज आँधी के साथ बारिश से जीवन अस्त व्यस्त । बादल घिरे । मौसम मे एक बारगी बदलाव ।

कुमार की खबर
UP BREAKING ……
“यूपी पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ कर भाग निकला पूर्व मंत्री का आरोपी बेटा……
यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी का बेटा अमनमणि कोर्ट परिसर में पुलिस कस्टडी से फरार पत्नी की हत्या मामले में भेजा गया था जेल!!!

बड़ी खबर_महोबा

महोबा- जेल के अंदर धारदार हथियार से सजायाफ्ता कैदी पर जानलेवा हमला।

डॉ दिनेश
ब्रेकिंग***पुलिस मुठभेड़ में दस्यु गोप्पा गैंग का एक सदस्य हुआ ढेर***

चित्रकूट- गुज़रे दिनों पहाड़ी अन्तर्गत रैपुरवा गॉव के धनिया तालाब के पास पॉच हजार के ईनामी दस्यु रामगोपाल उर्फ गोपला उर्फ भोले गैंग द्वारा किये गए ट्रिप्पल मर्डर के बाद से गोप्पा पुलिस के लिए हड्डी बन गया था जिस बावत पुलिस ने गोप्पा गैंग के खिलाफ लगातार शिकंजा कसना शुरू कर दिया था. पुलिस की पूर्व में भी एक दफा गैंग से मुठभेड़ हुई थी जिसमे पुलिस के हाथ खाली बन्दूक और कुछ दैनिक उपयोगी चीज़े ही हाथ लग पाई थी फिर भी एसपी केशव चौधरी ने टीम का हौसला बनाए रखते हुए लगातार अभियान जारी रखा जिसमे आज देर रात रैपुरा थाना फ़ोर्स, चौकी सरैया, एंटी डकैती टीम व कोबरा टीम की एक बटालियन ने मिलकर दशाह के जंगल में गैंग से मुठभेड़ की जिसमे दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान गोप्पा गैंग का एक सक्रिय सदस्य मार गिराया गया है. हालांकि पुलिस अभी डकैत की शिनाख्त नहीं कर पाई है. एसपी के मुताबिक़ सुबह तक में ग्रामीणों की मदद से डकैत की शिनाख्त कर ली जाएगी. .दिनेश सिंह कुशवाहा दैनिक नवकर्मयुग प्रकाशन व दैनिक स्पष्ट आवाज़ संवाददाता पहाडी (चित्रकूट)

राकेश

रायबरेली — डाकघर की सेवाएं ध्वस्त। जमा निकासी ना होने से ग्राहक परेशान।
विगत कई दिनों से जिले के सब डाकघरों का सर्वर फेल होने से लेन देन हुआ बाधित। NSC, kvp, Rd, mis समेत तमाम वित्तीय हो रही बाधित।
सर्वर ना आने से ग्राहकों को डाकघरों के चक्कर काटने पड़ रहे है

फ्लाइट अचानक रद्द करने से यात्री आक्रोशित
तकनीकी खराबी के कारण रद्द की गई फ्लाइट
एयर इंडिया की फ्लाइट में भी नहीं मिली जगह

Shekh

एमडीटी न्यूज़
शामली – बकाया गन्ना भुक्तान की मांग को लेकर रालोद द्वारा रेल रोकने का मामला , आरपीएफ थाने में विधायक सुदेश शर्मा, गुर्जर नेता अभिषेक चौधरी, जिलाअध्यक्ष अजीत राठी व् सत्यपाल बहावड़ी को नामजद करते हुए 50 -60 अज्ञात रालोद कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज। रालोद कार्यकर्ताओ द्वारा गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर दिल्ली से सहारनपुर जाने वाली रोकी गयी थी पैसेंजर ट्रेन।
Shekh

फफूँद औरैया के मुरादगंज रोड पर साम के 3बजे प्रदीप पुत्र रामअवतार निवासी जयसिंह का पुरवा दिबियापुर अपने मामा के घर हरसहाय का पुरवा से बापस लौट रहा था तभी टिकुरिया बाग़ की पुलिया के पास अघात वाहन की टककर से पैरो में गंभीर चोट के कारड दिबियापुर 108 से सी एच् सी पंहुचाया गया

Shekh
औरैया-रंजिश में दबंगो ने युवक को मारी गोली,घायल युवक सैफई इलाज के लिए भेजा गया,पुलिस ने तीन नामजद और पांच अज्ञात लोगो के खिलाफ केस दर्ज,घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो और बाइक पकड़ी,फफूंद थाना क्षेत्र के पीपरपुर की घटना,
Shekh
💯लखनऊ :- एकेटीयू राज्य प्रवेश परीक्षा 2016 का परिणाम घोषित,विवि की अधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षाफल,सूबे भर के 2 लाख से ज्यादा छात्रो ने दी थी परीक्षा,बीटेक में लखनऊ के समृद्ध जोशी ने किया टॉप,वाराणसी के योगेश कुमार को दूसरा स्थान मिला,नोएडा के सिद्धांत सरकार तीसरे स्थान पर रहे,

💥एमबीए में **बलिया** के रजनीश कुमार मौर्या ने यूपी टॉप किया

कानपुर की रिया कटियार दूसरे स्थान पर रहीं,लखनऊ के केशव सिंह यादव को तीसरा स्थान मिला,एमसीए में गाजीपुर के आशुतोष सिंह को पहला स्थान,मुरादाबाद के मुबस्सिर अहमद को दूसरा स्थान,शैला परवीन तीसरे स्थान पर रहीं,फार्मासिस्ट में गाजियाबाद के हितेश को पहला स्थान,आगरा की कनिका सिंह दूसरे स्थान पर रहीं,मथुरा के विभोर पाठक तीसरे स्तान पर रहे,बीआर्क में बरेली के केवीएस लिखन्या को पहला स्थान,बरेली के अनुष्का प्रकाश दूसरे स्थान पर रहीं,गोंडा के रजत गुप्ता को तीसरा स्थान मिला।

💯बलिया :- राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज का हुआ भूमि पूजन , प्रदेश सरकार में मंत्री रामगोविंद चौधरी ने किया भूमि पूजन,17 करोड़ की लागत से बनेगा पॉलीटेक्निक कालेज ।

💯मऊ :- रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का हुआ उद्घाटन, आटोमेटिक वेंडिग मशीन, ट्रेन डिस्प्ले बोर्ड का हुआ उद्घाटन, कोच गाइडेंस सिस्टम का क्षेत्रीय सांसद ने किया उद्घाटन ।

स्पीड रिपोर्ट:-सुरत पेरोल पर छोडने के बाद चार कैदी फरार, डुप्लिकेट नोट के केस मे थे जेल मे.

स्पीड रिपोर्ट:-12वी कक्षा का रिजल्ट 28 तारीख को शाम को पांच बजे के बाद जाहिर होगा.

स्पीड रिपोर्ट:-हाउसफुल-3 फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडिस ओर लिसा हायडन आये अहमदाबाद।

भचाउ ना लाकड़ीया नजीक सूटकेस माथी महिलांनी लाश मणी

लाकड़ीया पोलिसे मामला नी तपास करी शरु

स्पीड रिपोर्ट:-राजकोट के मेयर जयमन उपाध्याय के बंगले पर कांग्रेस ने कीया वीरोघ, लोक दरबार की मंजूरी नही देने पर कीया वीरोघ.

स्पीड रिपोर्ट:-केशोद के मगरवाडा गांव के पास ट्रक ओर बाइक के बीच एक्सीडेंट मे दो लोगो की घटनास्थल पर मौत.

CBSE दसवीं क्लास के नतीजे 28 मई को दोपहर 2 बजे होंगे घोषित

: उन्नाव-तेज आंधी मे दीवार गिरने से दबकर मां-बेटे की मौत,ग्रामीणों ने मलबे से मां-बेटे के शवों को निकाला,औरास के पुरखायां गांव में हुआ हादसा

मैं देवाशीष हूँ
हम पत्रकारो का समूह पब्लिक प्रेस पार्टनर कांसेप्ट चला रहे है । हम लोग मीडिया e-बिजनेस 2008 से कर रहे जिससे मिडिया सरकार / पार्टी स्वतंत्र हो कर आम लोगो के साथ काम करे । इसमें हर जिले पत्रकार और आम लोगो मिलकर e -बिजनेस से मिडिया के आय के नए स्रोत्र पैदा करने की कोशिश कर रहे है । हम फ्लिप कार्ड आलेक्स और क्विकर के पहले के है ।
हमारी मिडिया
E- बिजनेस साईट
www.dialbusinesses.com

हम खबरों से लोगो तक पहुँचा रहे है ।
और आम लोगो को खबर पढाते है और खबरों के साथ उनके जिला और प्रदेश और देश में विक्रय होने वाले सामान को आम लोगो तक जानकारी पहुँचा रहे है । और ऑनलाइन क्रय करा हरे है । ऑनलाइन विक्रय सामान के विज्ञापन से ग्रुप मेंबर और पत्रकार को आय होगी । जिससे मिडिया सरकारी विज्ञापन मुक्त होगा । क्योकि 3 रु के न्यूज पेपर की लागत 20 रु होती है ।
जब फ्लिप आलेक्स का माल बिकता है तो आम लोगो की आवाज उठाने वाले पत्रकारो का क्यों नहीं । पत्रकार समूह के e- बिजनेस के साथ आये और अपनी आवाज और मीडिय की कलम बुलंद करे

हमारी मिडिया साईट
Media site
Publicpresspartner.com

🔸पत्रकार बंधू खबर 09303695353 खबर पर्सनल में नाम सहित पोस्ट करे । और एक छोटा whatsapp में मिस कॉल करे ।

🔸जिसमे ब्रेकिंग न्यूज / पूरे प्रदेश की खबर /
🔸राज्य / देश /सार्वजनिक मुद्दे पर पोलिंग /वोट करे

🔸पब्लिक कंप्लेन प्लेटफॉर्म
जहा हर जिले के पत्रकार को अपनी समस्या बताएगा और समस्या को खबर बनाये
🔸अभी हम chain में 12 लाख लोग है
🔸ग्रुप मेंबर publicpresspartner.com में जाकर ad वाली खबर को पोस्ट कर id से हमारे साथ e-बिजनेस करे

🔸ग्रुप मेम्बर टीम बनाये और id प्राप्त अपने शहर / जिले में खबर पोस्ट करे। अपनी id से भारत में उनके ad वाले न्यूज कोइ भी सामान बिकने id से ऑनलाइन लाभ पाये ।
मिडिया पार्टनर और e-बिजनेस पार्टनर बनने के लिए कॉल करे
09755876656
09303695353

🔴क्रेता सस्ते सामान ब्रांडेड सामान , विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे 09200013100

🔸🔸🔸🔸🔸🔸
🔴⚫9200013100 को अपनी फोन बुक में जोड़े
नाम
जिला
प्रदेश बताये
🔹🔹🔹🔹🔹🔹

यह जान समूह और पत्रकार समूह का आंदोलन से जुड़े
आम आदमी की आवाज और मिडिया की कलम बुलंद करे ।
🔸🔸🔸🔸🔸।शेयर करे

Loading...