राजिस्थान ब्रेकिंग न्यूज़ 21 may 2016

राजिस्थान ब्रेकिंग न्यूज़ 21 may 2016

21 may rajasthan 1
govind
बीकानेर में शनिवार सुबह तेज धूप है। न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री अधिक 30.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, “आज आसमान साफ रहेगा, लेकिन दोपहर तक बादल छा सकते हैं।”

Rajisthan

Govind
)))गंगरार(((
थाना पुलिस ने शनिवार को सोनियाणा मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान जा रहे ट्रक को रूकवाया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसके टायरों के नीचे भरा पांच सौ किलो डोडा चूरा जब्त

Jitendra
बीकानेर का tamp क्या है
50

Govind

*ISIS के वीडियो में जयपुर का ज़िक्र, कहा- परेशान किया तो भुगतने होंगे परिणाम, राजस्थान पुलिस अलर्ट*
2016-05-21 11:04:19

जयपुर।

देश में धमाकों का खतरा मंडरा रहा है। धमाकों का जिक्र करते हुए आईad 16
Publicpresspartner.com में जाकर राष्ट्रिय और राज्य की ब्रेकिंग न्यूज़ पढे । अपने जिला और क्षेत्र के ग्रुप में e-बिजनेस के विज्ञापन वाली खबर पोस्ट करे । जिले में होने वाले e-विक्रय के लाभ में हिस्सेदार आप और क्षेत्र के पत्रकार बने । मिडिया को सरकारी विज्ञापन से मुक्त करे । आम आदमी की बात मीडिया के साथ ।
पब्लिक प्रेस e-बिजनेस कांसेप्ट बड़े जनसमूह का मिडिया आंदोलन है
समझने के लिए कॉल करे
09755876656
09303695353
हमारी e- बिजनेस साईट log करे सामान रजिस्टर करे www.dialbusinesses.com
क्रेता सस्ते सामान / ब्रांडेड के लिए , विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे
9200013100
🔸🔸🔸🔸एस का एक ताज़ा वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में जयपुर में हुए बम धमाकों का भी जिक्र किया गया है।

)))जयपुर/सीकर.(((
एक लाख का इनामी बदमाश और पेट भरने के लिए खेत से बकरी चुरा कर राशन खरीदा। सुनने में कुछ अजीब लगे लेकिन यह सच है। कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह, उसके साथ फरार श्रीवल्लभ तंगहाली में फरारी काट रहे हैं।

READ: हिमाचल की वादियों में यहां हैं आनंदपाल के ठिकाने पुलिस और एसओजी के डर से न सो पाते हैं, न ही खाना नसीब हो रहा है। सीकर पुलिस की गिरफ्त में आए एक लाख के इनामी सुभाष मूंड और हनुमान ने यह खुलासा किया है। सुभाष ने पुलिस को बताया कि फरारी के दौरान बीकानेर में उसे बकरी चुरानी पड़ी।

READ: सीकर के इस सरपंच व एचएस का मर्डर करना चाहता था सुभाष बराल जो मिला लूट लिया

सुभाष ने कबूला कि उसने हनुमान और विजयपाल के साथ मिलकर सटोरिये और प्रॉपर्टी डीलर चिह्नित किए। उनसे वसूली की। सटोरिये और प्रॉपर्टी कारोबारी घर, कार्यालय या रास्ते में, जहां कहीं मिले, उन्हें हथियार दिखाकर धमकाया, रुपए लूटे।

READ: आनंदपाल का राइट हैंड सुभाष बराल है इस कम्पनी का एमडी राशन हो या कपड़े, घर में जो मिला लूट लिया।

बीकानेर में फरारी के समय पुलिस और एसओजी की घेराबंदी के चलते राशन खत्म हो गया। सुभाष बराल की ‘फरारी’ का इस खतरनाक ढंग से हुआ

जेब खाली थी और कई दिनों तक खाना नहीं मिला इसलिए एक किसान की बकरी चुराई और कार में डाल ली। उसे 4000 रुपए में बेचकर राशन लाया।

READ: इस अपराधी के सामने आनंदपाल की ‘फरारी’ तो कुछ भी नहीं

मूंड और हनुमान ने कबूला कि प्रॉपर्टी डीलर सेलवसूली करते थे। इसी से वे रोजमर्रा की वस्तुएं ले रहे थे। अखिलेश कुमार, एसपी, सीकर

Loading...