हाई कोर्ट का mp सरकार को पडा करेंट /मध्यप्रदेश की खबर 12 मई 2016

मध्यप्रदेश की खबर 12 मई 2016

हाई कोर्ट का mp सरकार को पडा करेंट /

Shekh
देवास – 30 वर्षीय विवाहिता के साथ बलत्कार के आरोपी अरूण राठौर गिरफ्तार….

FIR के महज 6 घंटे के भीतर गिरफ्तार….

थाना प्रभारी उमराव सिंह , ASI मेवाड़ा, ASI पी सी सोलंकी , आरक्षक धर्मराज सिंह ,राहुल सिंह , इस्मित यादव ,धर्मेन्द्र ,सैनिक भगवान पटेल व् टीम की कारवाही।

🍃मप्र शासन को बड़ा झटका।
सुप्रीम कोर्ट ने आरक्षण के आधार पर दिए जा रहे प्रमोशन के लिए मप्र राज्य शासन के स्टे को किया खारिज़।
कहा हाइकोर्ट के आदेश का पालन करे मप्र शासन।आज सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में कहा। पदोन्नति में पूर्व में दिए गए आरक्षण पर यथा स्थिति ।
कोई रिवर्ट नहीं होगा
पर अब आगे से आरक्षण नहीं होगा ।(मान. सुप्रीम कोर्ट का आज का निर्णय)

आप पूरे देश के पब्लिक प्रेस से जुड़े पत्रकार समूह की राष्ट्रिय खबर और राज्य /जिले की खबर publicpresspartner.com
में जा कर पढ सकते है ।
🔸 🏾हर जिले के पत्रकार मिडिया E-बिजनेस कांसेप्ट के साथ आये और
🏾आम आदमी आवाज बुलंद करे और अपने लिए सरकार मुक्त विज्ञापन प्राप्त करे । आप भी स्वतंत्र हो
🔸 🏾हम 2006 से आलेक्स/ क्विकर / फ्लिप से पहले ऑनलाइन e-बिजनेस में है । e-बिजनेस द्वारा हर जिले मिडिया कर्मी के लिए नए तरीके विज्ञापन के लिए में प्रयास कर रहे है । जो अब संभव दिख रहा है क्योकि 2008 में तो नहीं पर अब 2016 ऑनलाइन क्रय /विक्रय / रजिस्ट्रेशन हो रहे है और अब अगर आम आदमी हमारे मिडिया समूह इ-बिजनेस से कुछ सौदा करता है तो
आम आदमी की आवाज स्वत्रत्र मिडिया में माध्यम से बुलंद होगी
यह एक बड़े जान समूह का कांसेप्ट है।
हमारी ब्रेकिंग न्यूज़ / पब्लिक कंप्लेन / पोल/ वोट साईट है
Pub पत्रकारो को हर ब्रेकिंग खबर के बदले विज्ञापन मिल सकेगा
क्रेता सस्ते सामानों के विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे 09200013100 या लोग करे
हमारी e-बिजनेस साईट dialbusinesses.comlicpresspartner.com
🔸🔸🔸🔸
हमारी मिडिया साईट
Publicpresspartner.com
समझने के लिए कॉल करे 09303695353

[5/12, 7:01 AM] Mayak 2cg Choubey Wara: रीवा जवा पनवार पुलिस को मिली बड़ी सफलता पकड़े गए डकैत दादा ठाकुर की गैंग के पाँच सदस्य और गिरफ्तार भारी मात्रा में हथियार बरामद यूपी और सीमा से लगे कई गावो में पुलिस की दविश पिस्टल सहित बन्दूक कट्टा दर्जन भर की संख्या में बरामद जिन्दा कारतूस भी जप्त

Mayak
भानु सिंह को लगी हुई तीन गोली निकाली गई स्थिति ठीक है एक गोली अभी भी अंदर है आईसीयू में एडमिट
[

सागर-कृषि विभाग के डिप्टी डायरेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार,दो लाख रूपय का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार.

Mayak
पन्ना – तहसील कार्यालय का लिपिक एक हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार ।
राजेन्द्र प्रजापति है तहसील कार्यालय में सहायक ग्रेड 2 का बाबू ।
शिकायतकर्ता किसान हीरामन पाठक से तीन हज़ार रुपये की मांगी गयी थी रिश्वत ।
पहली क़िस्त के रूप में 1000/- रुपए ली गयी रिश्वत ।
भूमि पट्टा और खसरे में 5 आरे के अंतर को सुधार करने के लिए मांगी गयी थी रिश्वत ।
लोकायुक्त टीम सागर ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार ।
तहसील कार्यालय पन्ना का मामला ।
Mayak

💥बड़ी खबर💥
अनूपपुर जिले के कोतमा लोकसेवा केन्द्र का कर्मचारी गंगा प्रसाद केवट 1000 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाँथ पकड़ा, राजेश अहिरवार से राशन कार्ड बनाने के लिए मांगे थे तीन हजार रूपए की रिश्वत, कोतमा एसडीएम आर एन सिंह और तहसीलदार रमेश कोल ने पकड़ा। कोतमा नगरपालिका अध्यक्ष राजेश सोनी की उपस्थिति में हुयी पंचनामा कार्यवाही। रिश्वत में ली गयी रकम की गई जप्त।💥

Mayak

जनसंपर्क तथा ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने नई दिल्ली में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री महेश शर्मा से भेंट कर रीवा हवाई पट्टी को एयरपोर्ट के रूप में विकसित करने की मंजूरी देने का आग्रह किया।

Mayak

सिंगरौली – दो अप्रैल से लापता हामिद हामिद खान की ह्त्या, ह्त्या के चार आरोपी गिरफ्तार एक आरोपी फरार पैसो के लेनदेन को लेकर हुई ह्त्या , प्रेस वार्ता कर पुलिश अधिक्षक रूडोल्फ अलवारेश ने किया खुलासा , सभी आरोपी भेजे गए जेल ।

🔸🔸🔸🔸
🏾खबर अनिवार्य रूप से अपने शहर/ जिला /कार्यक्षेत्र ग्रुपो में पोस्ट करे एवं id टीम से कटवाये
🏾खबरो को हम आम लोगो तक पहुचते है
साथ ही साथ खबर के अलावा /gk / मौसम /बाजार भाव / सब्जी भाव / सामान के स्टॉक । ऑनलाइन education / कुंडली विवेचना /ट्रेन टाइम / ऑनलाइन ऑटो टैक्सी की सुविधओं के माध्य्म से हम लोगो तक पहुचते है
साथ ही साथ हमारी सेवाओ में माध्यम से आप के क्षेत्र /जिले और प्रदेश और देश में बिकने वाला सामान । क्रेता की इच्छा ऑनलाइन/ हेल्पलाइन /वेब सर्च और apps के माध्यम से लोगो तक पहुचता है ।
🔴 🏾आप के जिले देश में रजिस्टर्ड सामान / पूरे भारत उत्पादकों के सामान
🏾आम लोगो के बीच बिकता है । जिससे मिडिया पार्टनर /बिजनेस पार्टनर के लिए बिजनेस
और
पत्रकारो को हर ब्रेकिंग खबर के बदले विज्ञापन मिल सकेगा
क्रेता सस्ते सामानों के विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे 09200013100 या लोग करे
हमारी e-बिजनेस साईट dialbusinesses.com
🏾शेयर न्यूज़
🔸🔸🔸🔸
हमारी मिडिया साईट
Publicpresspartner.com
समझने के लिए कॉल करे 09303695353

Mayak
इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष खारीवाल को हाई कोर्ट से मिली 2 लाख की जमानत
[

Mayak
सांसद भवन में बरसात की गिरने वाली एक एक बूँद का हो सदुपयोग – जनार्दन मिश्र सांसद रीवा म.प्र. लोकसभा मे उठाया मुद्दा

लोकसभा दिल्ली ।
रीवा सांसद श्री जनार्दन मिश्र जी ने सूखे पर बोलते हुए सदन में माग रखी कि किसानो के सर पर लालच की गठरी न डाली जाय । देश के किसानो के पहले देश की संसद यह तय करे की संसद परिसर में गिरने वाले बरसात की एक एक बूँद बाहर नहीं जायेगी वो संसद परिसर में ही संग्रहित कर ली जायेगी और उस पानी से संसद का काम चलेगा । संसद सदस्य यह तय करें हम जो पानी बचाएंगे उसी पानी का उपयोग दैनिक क्रिया कलापो में करेंगे । तभी जाकर किसान और जनजागरण की बात होगी अन्यथा यह सिर्फ जानजागरण और औपचारिकता तक रह जायेगी ।

💥सूखे से निपटने के लिए मध्यप्रदेश में केन बेतवा लिंक योजना में प्रगति और ग्राम स्तर पर तालाबों का निर्माण और संरक्षण हो।

लोकसभा दिल्ली,
💥रीवा सांसद श्री जनार्दन मिश्र जी ने सूखे पर बोलते हुए कहा की देश साथ ही मध्यप्रदेश और म.प्र. रीवा भी सूखे प्रभावित है । प्रदेश सरकार ने व्यवस्थित ढंग से प्रयास के कारण हाहाकार की स्थिति नहीं है पर हमारे पशु पलायन कर रहे हैं और चारे की कमी है । इसलिए केंद्र सरकार से अनुरोध है कि रीवा में भी पेय जल की अतरिक्त व्यवस्था की जाय ।

💥मै सर्वोच्च् सदन के माध्यम से रीवा की जनता का अभिनन्दन करना चाहता हूँ की इतने विपरीत परिस्थितियों के बाद भी पानी के लिए कोई विवाद का मामला सामने नहीं आया है । और 1 हैण्डपम्प पर 100 -100 लोगो ने भी पानी लिया है । मै अपील करना चाहता हूँ की इस विपरीत परिस्थितियों में जनता सांती बनाये रखे और जो भी व्यक्तिगत प्रयास कर सकते हैं करे प्रदेश सरकार भी मदत कर रही ही केंद्र सरकार और मदत करे ।

💥मै नदी जोड़ो की तमाम बातें वर्षो से सुनता आया हूँ सारा देश सुनता आया है । मै मोदी सरकार को बधाई देना चाहता हूँ की इस योजना को आगे आकर उन्होंने अपने हाँथो में लिया है । मध्यप्रदेश में केन बेतवा लिंक परियोजना 1 और 2 का डी पी आर तैयार हो गया है और सारी स्वीकृतियाँ हो गयी हैं। अब केवल म.प्र. के वन और पर्यावरण मंत्रालय की स्वीकृतियाँ बची है । मै उमा भारती जी और शिवराज सिंह जी से अनुरोध करता हूँ कि दोनों लोग मिलकर तत्काल उक्त स्वीकृति मंजूर कराकर कार्य प्रारम्भ करायें । जो 5 अन्य डी पी आर तैयार हो गए हैं उसमे भी प्रगति कर कार्य प्रारम्भ करें ।

💥मै यहाँ कहना चाहता हूँ की केवल बड़े बाँधो और नहरो के निर्माण से काम बनने वाला नहीं है । हमें स्थानीय स्तर पर भी जनभागीदारी के माध्यम से छोटे छोटे तालाबों का निर्माण करना होगा और जो निजी तालाब ग्रामो में मौजूद है उनके भूस्वामियो के स्वामित्व को बरकरार रखते हुए उन्हें सार्वजनिक सामुदायिक हितो के लिए घोषित कर उन तालाबों का अधिग्रहण किया जाय । सरकारी पैसा लगाकर उनकी गोद निकलवाई जाय । उनके भरण की व्यवस्था के लिए नालियो और रास्तो की व्यवस्था की जाय और स्थानीय निकायों को उनकी जिम्मेदारी दी जाय ।
[
Mayak

काग्रेस कल दाखिल करेगी नामांकन… बैतूल– घोड़ाडोंगरी विधानसभा उपचुनाव काग्रेस उम्मीदवार प्रतापसिंह उइके 12 मई गुरुवार को भरेंगे नामांकन फार्म 11:00बजे प्रदेश काग्रेस अरुण यादव की मौजूदगी मे करेंगे नामांकन दाखिल

Mayak ग्वालियर-बहोडापुर कलारी के पास पाँच अज्ञात लोगो ने जीजा साले पर चाकू से हमला किया। जीजा मुकेश जाट की हुई मौत। साला बजरंग गंभीर रूप से घायल। घायल को जिला अस्पताल में किया भर्ती। पुलिस आरोपियों की तलाश मैं जुटी।

सीहोर – बुदनी थाने मे पदस्थ दो एस आई की सडक हदासे मे मोत
बाईक एवं ट्रक की भिडत ओबरब्रीज के पास की घटना SI सुनील वर्मा
ASI आर डी सिंह की मौके पर मौत

भोपाल
मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी
11 मई को जारी होगा 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम
7 लाख 70 हजार 884 परीक्षार्थियों ने दी थी परीक्षा
16 मई जारी होगा 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम
12 लाख 28 हजार 703 परीक्षा के भाग्य का होगा फैसला
माध्यमिक शिक्षा मंडल घोषित करेंगे रिजल्ट
रिजल्ट को लेकर छात्रों की बढ़ने लगी धड़कनें

इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष खारीवाल जी को हाई कोर्ट से मिली 2 लाख की जमानत

सब इन्सपेक्टर ने शाजापुर एसपी को बताया लिफाफा वाला एसपी, सुने आडियो-
शाजापुर कोतवाली में पदस्थ महिला सब इन्सपेक्टर मनीषा दांगी का एक सनसनीखेज आडियो सामने आया है। यह आडियो उनके द्वारा किये लेनदेन का है। वो बता रही है कि उन्होने किस केस मे कितना लेनदेन किया है। सब इंस्पेक्टर मनीषा जहां खुद रोजाना उनको हर केस मे मिलने वाले पैसो की लेनदेन की बात कर रही है वही, इन पैसो का बंटवारा पुलिस के आला अफसरो में कैसे होता है यह भी इस आडियो से जाहिर हो जाता है। आडियो मे मनीषा ने शाजापुर एसपी (अनिल शर्मा) को लिफाफा वाला एसपी बताया है।जिन्हे लिफाफा देकर कोई भी काम करवाया जा सकता है। उन्होने कोतवाली टीआई राजेन्द्र वर्मा के साथ जो लेनदेन किया उसका हिसाब-किताब भी इस आडियो में है। याद हो कि ग्वालियर मे पदस्थ सुरुचि शिवहरे ओर मनीषा दोनो बैचमेट है। सुरुचि कुछ दिन पहले रिशवत लेने के मामले में चर्चा मे रही थी, जिसे अफसरो ने बाद में सस्पेन्ड कर दिया था।
सुनिये मनीषा की करतूत कि वे कैसे अफसरो को पैसे पहुचाकर खुद कमाई कर रही ओर कैसे मुजरिमों को साथ दे रही है।

रीवा पनवार थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा और जवा थाना प्रभारी सहित पुलिस को मिली बड़ी सफलता पकड़े गए डकैत दादा ठाकुर की गैंग के पाँच सदस्य और पकड़ाए भारी मात्रा में हथियार बरामद यूपी और सीमा से लगे कई गावो में पुलिस की दविश पिस्टल सहित बन्दूक कट्टा दर्जन भर की संख्या में बरामद जिन्दा कारतुस भी जप्त

रीवा बजरँग नगर में भानू सिंह को गोली मारने के मामले में घायल युवक के बयान पर पुलिस ने पाँच आरोपी किए नामजत युवक को लगी चार गोलिया हालत गम्भीर आरोपियों की तलास में csp भरत दुबे के नेतृत्व में शहर के कई स्थानों में तबातोड़ दबिश

Loading...