राजस्थान ब्रेकिंग 15 जून

राजस्थान ब्रेकिंग 15 जून

15 june Rajis
Vikram

ओम माथुर 17 को सीकर आयेंगे।

सीकर, 15 जून l भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं नवनिर्वाचित राज्यसभा के सदस्य ओम प्रकाश माथुर 17 जून को सीकर आयेंगे। माथुर सालासर जाते हुये सीकर रूकेंगे। भाजपा कार्यकर्ता डॉ. बलवन्त सिंह चिराना ने बताया कि माथुर जयपुर से रवाना होकर प्रात: 11 बजे सर्किट हाउस सीकर पहुँचेंगे जहां उनका ज़ोरदार स्वागत किया जायेगा। माथुर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे व पत्रकारों से मुलाक़ात करेंगे।

Rajasthan Board 10th Result2016 To Be Announced on 18th…All students who are looking forRajasthan Board 10th Result2016 are informed thatBoardof Secondary Education,Rajasthanwill declare the RBSE10th Result2016 expected on 18th June 2016. …Rajasthan Boardexamination department will announce theresultsoon in the month of June.

सोशल मीडिया ग्रुप

9982141084

55 महिलाओ से बनाए सम्बन्ध फिर भी…….

बाडमेर। राजस्थान में युवतियों से संबंध बनाने और उन्हें लूूटने वाले आरोपी का अजीीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, 54 वर्षीय जियाराम जाट ने अपनी जिंदगी में 55 दुल्हनों से संबंध बनाए, लेकिन जिंदगी के आखिरी वक्त में एक भी उसके साथ नहीं थी। वह अकेला मरा और अंतिम संस्कार भी पुलिस ने किया।

जियाराम के खिलाफ बाड़मेर और आसपास के थानो में 18 केस दर्ज है। पूछताछ के दौरान उसी ने पुलिस को बताया था कि वह 55 महिलाओं का पति बनकर उनसे संबंध बना चुका है।

यूं बनाए संबंध

दरअसल, यूं तो बाल विवाह पर पाबंदी है, लेकिन राजस्थान के कुछ इलाकों में अब भी गौना का चलन है। इसमें बचपन में लड़कियों की शादी कर दी जाती है, लेकिन युवा होने पर पति के पास भेजा जाता है।

बाडमेर जिले के सिंधारी थाने के अधिकारी रामनिवास बिश्नोई के मुताबिक, जियाराम इसी प्रथा का फायदा उठाता था। वह ढाणियों को निशाना था। ये खेतों के आसपास बनी छोटी झोपियां होती हैं, जहां एकल परिवार रहते हैं। जियाराम रात के समय ढाणी में घुसता था और खुद को उस लड़की का पति बताता था, जिसे गौना पर भेजा जाना होता था। इस तरह वह संबंध बनाता और घर में रखे जेवर लेकर फरार हो जाता था।

पुलिस ने बताया, वह उस समय ढाणी में घुसता था, जब घर में महिला के अलावा कोई नहीं होता था। अधिकांश महिलाएं या परिवार के सदस्य उसकी पहचान नहीं कर पाते थे, क्योंकि शादी कई साल पहले हुई थी।

आशंका है कि जियाराम ने कई महिलाओं के साथ ऐसा किया है, लेकिन अधिकांश ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। वहीं कुछ ने धोखाधड़ी और रेप का केस दर्ज कराया है।

कुचामन में दो लाख की लूट फाइनेंस के रूपये लेकर आ रहा था जितेंद्र कुचामन
कैम्पर गाड़ी में आये 3लुटेरे बाईक के टक्कर मारकर ले गये रुपये से भरा बेग
एडिशनल एस पी कैलाशदान चारण पहुँचे मौके पर कर रहे हे मामले की जाँच कुचामन के ग्राम जसराना की गए धटना

*बिना नंबरी बोलेरो में आये लुटेरे, बाइक सवार को मारी टक्कर और ले गए दो लाख रुपयो से भरा बेग*
कुचामन सिटी। निकटवर्ती ग्राम बरवाला के हाइवे पर बुधवार दोपहर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के 2 लाख रूपये अलग अलग जगह से एकत्रित कर कुचामन आ रहे दिगम्बर फाइनेंस कंपनी के जितेंद्र सिंह को एक बिना नम्बरी बोलेरो कैंपर ने टक्कर मारी और उसके पास 2 लाख रुपयो से भरे बेग को लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने कुचामन पुलिस को सुचना दी, पुलिस जुटी जांच में, एसएचओ अमराराम ने बताया की वो नागौर गए है और वाहा से रवाना हो गए है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ज़ंदजदजदजग्जदज्डझह
हस्जसज्डजदजदजदजदज

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग खबर 15 जून

15 June CG 1

Daya nidhi

*आटो रिक्शा मे तीन से अधिक बच्चो की सवारी पर रोक का हाईकोर्ट ने दिया आदेश*

बिलासपुर / छत्तीसगढ हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टीस दीपक गुप्ता ने ज्वाइन करने के बाद आज एक बड़ा फैसला सुनाया है,

.कवर्धा -चिल्पी में बड़े डिपो रेंज ऑफिस के पास मादा चीतल का शव मिला । हिंसक पशु द्वारा शिकार की आशंका । शरीर पर गहरे जख्म । वन अमला मौके पर पंहुचा
*सतीश तम्बोली जी मिडिया कवर्धा*

शरद

पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजित जोगी ने कांग्रेस पार्टी कि प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मति सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा

अनुपम
सारंगढ़ की दुर्दशा फिर शुरू….दिन मे 5-6 बार लाइट गोल हो रहा है,अौर बिजली विभाग वालो की मनमानी तो देखो घंटो लाइट बंद ।अौर हमारे सारंगढ़ के महानुभव एवं प्रतिष्ठित लोग….नेता गण, पत्रकार गण, अौर बडे बडे व्यापारीलोगो को मेरा प्रणाम ।आप सभी की मेहरबानी से बिजली विभाग के महानुभव अपनी मंशा पुरी कर पा रहे है ।

*ब्रेकिंग न्यूज*

*टिंकू मेमन (अध्यक्ष युवा कांग्रेस जांजगिर चाम्पा लोकसभा क्षेत्र) ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा*….

*जोगी के साथ चलने का किया ऐलान*

ब्रेकिंग कोटा
बहेरामुड़ा में चल रहे सरपंच के खिलाफ अविस्वास के दौरान दोनों पार्टियों में हुई मारपीट।
मौके पर कोटा तहसीलदार मौजूद।।

balram yadev
कांग्रेसियो ने धरना देने के बाद राज्यपाल के नाम एसडीएम पाटन को सौपा ज्ञापन।।

अवैध शराब बिक्री मामला व कांग्रेस कार्यकर्ता से मारपीट मामला को लेकर ज्यादा आक्रोश हुवे कांग्रेसी। टीआई पाटन को घेर लिए थे कांग्रेसी।

सीईओ की बिना स्वीकृति मिले तेलीगुंडरा के सचिव छुट्टी पर चले गए।।सचिव को जारी किया जायेगा कारण बताओ नोटिस।

भूमि जल संरक्षण के नाम।पर ठेकेदारो को दिया तालाब खुदाई का ठेका। मिटटी के बजाय मुरूम खनन कर बेच रहे है ठेकेदार। नपं के सीएमओ से कांग्रेसी पार्षदों ने की शिकायत। पाटन नगर पंचायत का मामला।

rupesh

रायपुर।व्यवसायी सुशील पगारिया गिरफ्तार…सिविल लाइन थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार…धोखाधड़ी, कूटरचना और षड्यंत्र रचने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्यार…मंगलवार को भतीजे प्रियेश पगारिया पर गोली चलवाकर हत्या करने के प्रयास के आरोप में पुरानी बस्ती थाने में है मामला दर्ज…आज सिविल लाइन थाना जाकर पुरानी बस्ती थाना पुलिस भी करेगी गिरफ्तार…साथ लेजाकर घर की तलाशी लेने की संभावना…

मुंगेली ब्रेकिंग – ट्रांसफार्मर के बाजु लगे किराना की दुकान में लगी भीषण आग , ठेला पूरी तरह जलकर रखा लाखो की नुकसान दुकान जलने के बाद पहुची दमकल की गाड़ी ,, आग की कारन अज्ञात मुंगेली के सिटी कोतवाली की घटना

बिलासपुर. कोटा थाना क्षेत्र अन्र्तगत करगी रोड के लमकेना ग्राम में यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए। लोगो ने 108 संजीवनी एंबुलेंस के द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। यात्री बस यात्रियों को लेकर कोटा से बिलासपुर आ रही थी।

Loading...