मध्य प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़ 3 सितंबर

mp 2

sunil kishore
स्कूली वैन ने ली मासुम की जान
बालाघाट/खैरलांजी। थाना अंतर्गत सावरी में निजी शिक्षण संस्थान क्रियेटिव पब्लिक स्कुल की बस ने 3 वर्षीय मासुम की जान ले ली। बताया जाता है कि बिना परिचालक के चल रही इस बस का चालक स्कुली बच्चों को लेने आया था। इस दौरान ही बस चालक की लापरवाही से मासुम वैभव पिता सुनील सौलखे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में बेलगाम भागते वाहनों को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है।

mp 5

Breaking News =
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान अपनी 5 दिवसीय अमेरिका यात्रा से आज सांय 4.30 बजे भोपाल पहुँचेगे। सांय 6 बजे मुख्यमंत्रीजी अपने निवास पर पत्रकारों से रूबरू होकर अमेरिका यात्रा पर विस्तार से जानकारी देंगे।

🔸🔸🔸🔸
उत्पादक / विक्रेता / क्रेता
मिसकॉल करे 🔛09200013100
वेब साईट में अपने उत्पाद और अपनी क्रय इच्छा को रजिस्टर करने के लिए ।
www.dialbusinesses.com
🔸🔸🔸🔸🔸
हमारी मिडिया साईट🔸🔸🔸🔸🔸🔸
न्यूज शेयर करे
🔸🔸🔸🔸🔸🔸
पब्लिक प्रेस पार्टनर E-बिजनेस से जुड़े अपने और अपने जिले हर ऑनलाइन खरीदी और ऑनलाइन बाजार की जानकारी का उपयोग करे और
👉🏾अपने जिले पत्रकारो को अपनी खरीदी का डायरेक्ट लाभ पहुचाये और
👉🏾जिले के मिडिया को सरकारी विज्ञापन से मुक्त करे
🔸🔸🔸🔸
इसके अलाव
सस्ते सामान/ब्रांडेड सामान/हर टाइप के सेकंड हैण्ड/किराया/रेंटल सामान प्रॉपर्टी/ employ खोजना और जॉब प्राप्त करने / प्रॉपर्टी खरीदी-बिक्री/online बुककिंग purchase के लिए
🔸🔸🔸🔸🔸🔸8

mp

🔰दिनांक 3 सिंतबर 2016 के आयोजन एवं समाचार दस्तक न्यूज. कॉम के साथ

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । उर्दूपुरा स्थित बाबा रामदेव मंदिर से बाबा रामदेव जन्मोत्सव पर ध्वजपूजन व चल समारोह का आयोजन शाम 5 बजे।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । सिंहपुरी स्थित गोवर्धननाथ जी की हवेली में ब्रज वेशभूषा कार्यक्रम व पुरस्कार वितरण समारोह शाम 7.30 बजे।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । कोठी रोड स्थित कालीदास अकादमी में बेस्ट ऑफ कल्याण जी आनंद जी संगीत निशा का आयोजन शाम 7 बजे।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर मेला कार्यालय में नगर पालिका की कार्यशाला हुई इसमें योजना के बारे में चर्चा कर जानकारी दी गई प्रधानमंत्री आवास योजना का लक्ष्य 2022 तक सभी आवासहीनों को आवास उपलब्ध करवाना हैं। योजना के अंतर्गत छह लाख रूपये सालाना आय वाले लोगों को सरकार छह लाख रूपये तक लोन के ब्याज पर 6.5 फीसदी सब्सिडी देगी।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । सौभाग्य की कामना को लेकर किए जाना वाला हरतालिका तीज कल रविवार को मनाया जाएगा। पटनी बाजार स्थित श्री सौभागश्वर महादेव मंदिर में शनिवार रात 12 बजे से ही पूजन शुरू हो जाएगा।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । महाराष्ट्र समाज के वनिता मंडल द्वारा आवरण उत्सव का आयोजन शनिवार को किया जाएगा। क्षीरसागर स्थित महाराष्ट्र समाज धर्मशाला में शाम 6 बजे आयोजन होगा।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । विवि प्रशासन की गलती के कारण अब मैनेजमेंट के विद्यार्थियों को पीएचडी इंट्रेस के लिए एक साल इंतजार करना पडेगा। पीएचडी इंट्रेस एग्जाम के ऑनलाइन फॉर्म जमा करने के लिए 1 सिंतबर आाखिरी तारीख थी लेकिन कई पाठ्यक्रमों के फाइनल सेमेस्टर के रिजल्ट घोषित नहीं होने के कारण कई विद्यार्थी फॉर्म जमा ही नही कर पाए।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । डेलची में 7 दिन पूर्व हुए दोहरे अंधे कत्ल का शुक्रवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया । 14 बीघा जमीन के लालच में भाभी व काका की हत्या करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । शहरी गरीब 82 परिवारों को शुक्रवार को लॉटरी के माध्यम से मकान खुल गए। वे अब ऋण प्रक्रिया पूरी करने के बाद मकान पर कब्जा ले पाएंगे।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । शिक्षक दिवस के अवसर पर फ्रीगंज के पंडाल में उपाध्याय निर्भयसागर महाराज के सानिध्य में पाठशालाओं के सभी दिगंबर जैन मंदिर के शिक्षक शिक्षिकाओं का सम्मान किया जाएगा। दिनभर सांस्कृतिक कार्यकम की प्रस्तुती होगी।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । मंडी व्यापारी संघ के चुनाव दो दिन आगे बढ़ा दिए गए हैं। सदस्यो द्वारा फीस जमा नही कर पाने के कारण यह निर्णय लिया गया हैं। 8 सितंबर को चुनाव के संबंध में अंतिम रूपरेखा तैयार की जाएगी।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । शुक्रवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री रूस्तम सिंह ने माधवनगर जिला एवं चरक अस्पताल का निरीक्षण किया स्वास्थ्य मंत्री ने मरीजो को सुविधा नहीं मिलने पर अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई ।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । मॉधव कॉलेज के शताब्दी हॉल में रविवार को जिला स्तरीय कराते स्पर्धा का आयोजन किया जाएगा। जिले भर के करीब 200 खिलाड़ी कराटे स्पर्धा में भाग लेंगे।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । आयकर विभाग को कालाधन स्वीकारों योजना के तीन महिने बाद तक अपेक्षित रिस्पांस नहीं मिला हैं। विभाग ने ऐसे लोगों को चिन्हित किया हैं जिनके पास अघोषित संपत्ति की सूचना हैं। तय समय पर इनके द्वारा संपत्ति घोषित नहीं करने पर आयकर विभाग कारवाई करेगा।

🔰उज्जैन @ दस्तक न्यूज । सहकारिता विभाग ने सहकारी संस्थाओं के पांच वर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने पर बोर्ड भंग कर दिए हैं। छह सहकारी उपभोक्ता भंडार, दो गृह निर्माण संस्था एवं एक साख सहकारी संस्था इसमें शामिल हैं। आदेश उपायुक्त सहकारिता डॉ. मनोज जायसवाल ने जारी किए।

🔰प्रदेश @ दस्तक न्यूज । गृह एवं परिवहन मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के निर्देश पर परिवहन विभाग ने यात्री वाहनों की जाँच के लिये विशेष जाँच अभियान एक सितम्बर से शुरू कर दिया है। अभियान के जरिये पहले दिन ही 3 हजार 204 यात्री वाहन की आकस्मिक जाँच कर साढ़े 18 लाख से अधिक राजस्व राशि वसूल की गयी है। साथ ही 140 वाहन की फिटनेस भी निरस्त की गयी।

🔰प्रदेश @ दस्तक न्यूज । मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज शनिवार 3 सितम्बर को स्वदेश आएंगे। वे प्रदेश में निवेश आकर्षित करने के लिये 28 अगस्त से अमेरिका प्रवास पर है। मुख्यमंत्री श्री चौहान अमेरिका से 3 सितम्बर 2016 को अपरान्ह 2 बजकर 25 मिनिट पर दिल्ली आएंगे। दिल्ली से 3 बजे भोपाल के लिए रवाना होकर अपरान्ह 4.30 बजे भोपाल पहुँचेंगे।

🔰प्रदेश @ दस्तक न्यूज । मनरेगा में मजदूरी के लिये 350 करोड़ तथा प्रधानमंत्

mp

*अंततःअटकलों को लगा विराम*

नवागत कलेक्टर आर आर भोंसले नरसिंहपुर पहुंचे

प्रशासनिक अमले में स्टेशन जाकर किया नवागत क्लेक्टर का स्वागत

कल कर सकते है पदभार ग्रहण

हाजियो की फ्लाइट,03,09,2016

5 ,09,2016, तक जारी रहेगा भोपाल से हाजियो का रवानगी का सिलसिला 140 हाजी आज होंगे सऊदी जद्दाह के लिए रवाना अगर मालवा के ( 22 ) अशोक नगर के (21) बेतुल के ( 6) भोपाल के (1) छतरपुर के ( 26 ) दतिया के ( 1 ) डिंडोरी के (6) दमोह के ( 5) ग्वालियर के ( 12) गुना के (2) होशंगाबाद के (2) नरसिंगपुर के (2) कटनी के (6) शाजापुर के ( 4) सागर के ( 4 ) शहडोल के ( 4) विदिशा के ( 4) हाजी है जिस में -( 82 )- हाजी और -(58)- हज्जानी (औरते) है हाजियो को हज हाउस से बस द्वारा राजा भोज एयरपोट के लिए 7:20 am पे किया रवाना एयरपोट पे कागज़ी खानापूर्ति के बाद भोपाल से हाजियो की फ्लाइट सऊदी जद्दाह के लिए 10:30 पे होगी रवाना

फरहान खान 🇮🇪

Loading...