बरमकेला में गरजे भूपेश बघेल कहा कांग्रेस वादा कर नही भूलती जो कहा वो कर दिखाया

*भूपेश के ओजस्वी भाषण में कार्यकर्ताओं को जोशे खरोश से किया लबरेज*

*कर्जा माफ करें त रमन के पेट में पीड़ा हो गए हे -भूपेश*

*रमन मोदी बड़े आदमी हैैं ह मन छोटे आदमी- भूपेश*

*आचार संहिता चुनाव के बाद मिलेगा 35 किलो चावल -भूपेश*

*लाइव न्याय योजना से गढ़ी जाएगी भारत की नई तस्वीर -उमेश पटेल*

*कांग्रेस का घोषणा पत्र बदलेगा आम आदमी का जीवन स्तर लोकसभा आपके हाथ में – उमेश पटेल*

*विधानसभा की तरह लोकसभा में भी जीत और बढ़त का आशीर्वाद देना होगा- उत्तरी जांगड़े*

*केंद्र में राहुल गांधी और कांग्रेस की सरकार के लिए लालजीत का जीतना जरूरी – प्रकाश नायक*

*हर कार्यकर्ता उसकी मेहनत मान-सम्मान और एकता कांग्रेस की ताकत- अरुण मालाकार*

संवाददाता- प्रवीण थॉमस बरमकेला

न्यूज़/बरमकेला विकासखंड के हाई स्कूल में जैसे ही प्रदेश के मुखिया यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी का हेलीकॉप्टर उतरा विधायक जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का हुजूम अपने चहेते नेता को देखने और मिलने के लिए हैलीपैड में उमड़ पड़ा। कार्यकर्ताओं की फौज के साथ देखो देखो कौन आया शेर आया शेर आया …..
के गगनभेदी नारों के साथ भूपेश बघेल जी को कार्यकर्ताओं ने मंच तक पहुंचाया। मंच में विशालकाय फूल माला से माननीय उमेश नंदकुमार जी पटेल उच्च शिक्षा मंत्री विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े प्रकाश नायक एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरुण मालाकार के साथ जिला कांग्रेस की टीम ने अपने चहेते सीएम भूपेश बघेल जी का स्वागत किया।
मंच में माननीय भूपेश बघेल जी मुख्यमंत्री छत्तीसगढ,माननीय उमेश नंदकुमार जी पटेल उच्च शिक्षा मंत्री छत्तीसगढ़, माननीय प्रकाश नायक विधायक रायगढ़,माननीय श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े विधायक सारंगढ़, अरुण मालाकार जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, सुश्री पुष्पा देवी सिंह पूर्व सांसद, डॉ शक्राजीत नायक पूर्व सिंचाई मंत्री, श्रीमती पदमा घनश्याम मनहर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री पूर्व विधायक, शरद यादव सरिया नगर पंचायत अध्यक्ष,श्रीमती वर्षा शालिकराम नायक बरमकेला नगर पंचायत अध्यक्ष,केशव पातर पुसौर नगर पंचायत अध्यक्ष,दिलीप पण्डे प्रदेश सहसचिव,सूरज तिवारी गनपत जांगड़े,गोल्डी,विकास शर्मा गोल्डी नायक,पुरुषोत्तम साहू, ताराचंद पटेल महेश डेहरी आदि जन मंच पर आसीन रहे।युवा कांग्रेस एनएसयूआई महिला कांग्रेस किसान कांग्रेस सेवादल अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ खेल प्रकोष्ठ झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट,अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ पुछडा वर्ग प्रकोष्ठ संगठन के नेताओं ने गर्मजोशी के साथ भूपेश बघेल जी का स्वागत किया। हजारों जुटे जन समुदाय और कार्यकर्ताओं को भूपेश बघेल ने कहा कि पूर्व सीएम और पुराने सरकार की कार्यशैली पर कमिशन का खेल भारी पड़ गया जिसे जनता ने सबक सिखाया और सरकार बदल दी धान का घोटाला झीरम हत्याकांड नोट बंदी साइकिल वितरण गणवेश वितरण और अंत में मोबाइल वितरण में कमीशन की मार इतनी महंगी पड़ी की रमन सरकार को कुर्सी छोड़नी पड़ गई हमने छत्तीसगढ़ की जनता से जो वादे किए उसे जनता की प्रमुख आवश्यकता मान कर पूरा किया ।
चाहे धान का ₹25 सौ का बोनस,किसानों के खाते में कर्जमाफी हो या फिर बिजली बिल की कटौती सभी मांगों को पूरा किया। किसान का बेटा हूं आम जनता की समस्याओं को समझता हूं आम जनता को सीधा लाभ पहुंचे किसानों छात्रों महिलाओं बुजुर्गों को सीधे सुविधा मिले कांग्रेस सरकार ऐसा कार्य करेगी। रमन सिंह ने करोड़ों का कर्ज़ हम पर छोड़ा है फिर भी छत्तीसगढ़ के विकास को कॉन्ग्रेस बुलंदियों तक पहुंचाएगी मोदी चायवाला बहरूपिया जुमलेबाज और अब चौकीदार कितने भी रूप बदल ले जनता उसका विश्वास कतई नहीं करेगी। रसोई गैस पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम जीएसटी की मार नोटबंदी किसानों की आत्महत्या बढ़ती महंगाई आम जनता भूली नहीं है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए लालजीत की जीत जरूरी है आपने 52000 इस क्षेत्र से कांग्रेस और हमारी विधायक को लीड दिया है ऐसे ही लीड इस लोकसभा चुनाव में लालजीत को दिलानी है राहुल गांधी को दिलानी है कांग्रेस को दीलानी है।
उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने बरमकेला की जनता का अभिवादन करते हुए 52000 की बढ़त की तर्ज पर लोकसभा में बढ़त की बात कही उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में हमारे सीएम साहब ने जो वादे किए शपथ लेने के 2 घंटे के अंदर उसे पूरा करके आपका विश्वास जीता है कांग्रेस वही वादा करती है जिसे वह पूरा कर सके लालजीत सरल सहज स्वभाव के व्यक्ति हैं और आम जनता के लिए हर समय आपके साथ खड़े रहेगे अब लोकसभा की कमान आपके हाथों में ।
मंच को पूर्व सिंचाई मंत्री डॉक्टर शक्राजीत नायक,विधायक प्रकाश नायक विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार जी ने संबोधित किया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का उत्साह हजारों की उपस्थिति तालियों की गड़गड़ाहट और नारों से साफ दिखाई दे रहा था कार्यक्रम में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई जहां उन्होंने कड़ी धूप में सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखें प्रदेश जिला ब्लाक और सेक्टर तक के कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह और एकता का संचार दिखाई दिया कार्यक्रम में मीडिया की उपस्थिति रही।

Loading...