पत्रकार के ऊपर हुआ जानलेवा हमल दबंगों ने बाइक से कुचल “जान” से मारने का किया भरसक प्रयास, मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल दबंग हुआ फरार*

पत्रकार के ऊपर हुआ जानलेवा हमल दबंगों ने बाइक से कुचल “जान” से मारने का किया भरसक प्रयास, मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल दबंग हुआ फरार

 

*आम आदमी कैसे रहेंगे सुरक्षित मानिकपुर पुलिस के ऊपर एक बहुत बड़ा सवाल तेज तर्राठ थाना प्रभारी का भी नहीं रहा ख्वाब*

मानिकपुर थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत सकरौंहाँ में दबंगों का बोलबाला दस्सु दलुआ व ठोकिया,और अब बबली,लवलेश जैसे दस्सु सरगनाओ से है इनका घनिष्ठ संबंध पहले भी यह दबंग बदमाशों के छत्रछाया से गांव के मजदूर गरीब परिवार के लोगों को मारपीट कर अपनी दादागिरी पूरे गांव में चलाते थे।

पूरे मामले की जानकारी बता दे आपको की दबंग रवि पुत्र खुदी निवासी सकरौंहाँ का आज दिनांक 27/04/ 2019 दिन शनिवार को हिंदू युवा वाहिनी के मानिकपुर तहसील अध्यक्ष अजय पांडे को बाइक के द्वारा कुचलकर जान से मार डालने का पूरा प्लान बनाकर मारना चाहा।

 

अजय पाण्डेय अपने परिवारिक चाचा जी के घर के पास रोड के किनारे खड़े होकर अपने बड़े भइया से फोन के माध्यम से बात कर रहे थे उसी समय पीछे की ओर से दबंग व्यक्ति रवि ने बाइक लेकर बड़ी तेजी से उनकी ओर आ रहा था अचानक मुड़ कर देखा और अंदर घुसते घुसते बाइक की ठोकर उन्हें लग गई लड़खड़ा कर अजय जमीन पर गिर पड़े दबंग रवि ने बाइक को लगभग कुछ दूर में खड़ी कर फिल्मी स्टाइल पर उतर कर आया और अजय पाण्डेय का कॉलर पकड़ अभद्र भाषा के साथ मारना पीटना शुरू कर दिया।

पूरे मामले को गांव के कुछ लोग शुरू से ही देख रहे थे लेकिन ग्रामीणों ने दबंग के डर के मारे उसे रोक ना सके इसी बीच अजय पाण्डेय के चाचा जी के लड़के एवं गांव के कुछ बुजुर्ग व्यक्ति आय और दबंग के चंगुल से अजय पाण्डेय को बाल बाल बचाया।

दबंग व्यक्ति घटनास्थल पर घंटों गालियां और धमकी देता रहा की तुम्हें मैं एक ना एक दिन समाप्त कर दूंगा देखता हूं की तुम्हारा हिंदू युवा वाहिनी वा भाजपा सरकार क्या कर लेगी तुम्हारे जैसे ना जाने कितने लोगों का काम तमाम कर दिया है और अब तुम्हारी बारी है।

पीड़ित अजय पांडे का आरोप है कि इसके पहले भी कई बार फोन के माध्यम से वा आमने सामने से मिलकर अनेकों बार गाली गलौज करके धमकी देकर डराया व धमकाया जा रहा था कि गांव में अगर रहना है। तो जो हम कहें वही करना पड़ेगा नहीं अंजाम बुरा होगा तुम्हारा इस प्रकार की ना जाने कितनी बार उन्हें धमकियां मिली हैं।

मैं एक साधारण शांत परिवार से हूं इस वजह से की लड़ाई आगे ना बढ़े मैंने कभी कोई कंप्लेन शिकायत नहीं किया था आज तक लेकिन मजबूरन मुझे यह कदम उठाना पड़ा और अब भी डर लगता है की आने वाले समय में यह दबंग व्यक्ति मुझे वा मेरे परिवार को षडयंत्र कर किसी बदमाशों के द्वारा या खुद ही अकेला पाकर कभी भी मार सकते हैं।

इसलिए अब अगर कोई भी अप्रिय घटना मेरे व परिवार के साथ कहीं भी घटती है तो उसके जिम्मेदार संबंधित विभाग के प्रशासनिक अधिकारी ही होंगे।

अजय पांडे ने इसी बीच हंड्रेड डायल पुलिस सहायता 100 नंबर पर फोन कर तत्कालीन प्रभाव से सारी घटना को बता कर अपनी कंप्लेन दर्ज कराई इसके पुनः बाद मानिकपुर थाना प्रभारी निरीक्षक केपी दुबे जी को वा क्षेत्र अधिकारी अनिल s.i. जी को फोन के माध्यम से अपनी आपबीती बता कर कंप्लेन किया।

मानिकपुर थाना प्रभारी निरीक्षक महोदय तत्कालीन मामले को संज्ञान में लिया और 100 नंबर की गाड़ी मौके पर भेजा पुलिस के आते आते दबंग घटनास्थल से फरार हो गया और पुलिस आकर घटना स्थल में लोगों से पूछताछ कार दबंग के घर गए और वहां भी पूछताछ की लेकिन दबंग व्यक्ति रवि घर में नहीं था,घर के लोगों ने बताया कि वह कहीं बिना बताए गया है हमें नहीं पता है हम क्या जाने कहां गया है।

पुलिस वालों ने दबंग व्यक्ति के परिवार के लोगों से कहा कि कल मानिकपुर थाने में सुबह भेज देना और इसके बाद अजय पांडे को भी कहा कि तुम सुबह थाने चले आना वही निपटारा होगा।

मानिकपुर प्रभारी निरीक्षक मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए कहा कि दोषी के ऊपर उचित कानूनी कार्रवाई किया जाएगा।

👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿
राजनांदगांव में 2 bhk फ्लैट ग्राउंड फ्लोर 14 लाख में बिकाऊ
कॉल 9300076626
👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿

👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿

*प्रेस लागत निकालने के लिए पब्लिक प्रेस पार्टनर मीडिया ई बिजनेस का उपयोग करे पब्लिक और प्रेस का स्वतंत्रता आंदोलन के साथ आएं*

👉🏿 *15 लाख से 50 लाख तक के फ्लैट उपलब्ध*

👉🏿 *भिलाई रायपुर में सस्ते फ्लैट खरीदने के लिए कॉल करें*
👉🏿 *9300076626*
👉🏿 *join whatsapp* *9200013100*
*नाम जिला प्रदेश बताये*
👉🏿 *( नए प्रोडक्ट/ दुकान /अपने सेकंड हैंड / प्रॉपर्टी/ रेंटल के लिए अपना विज्ञापन करे।*
👉🏿 *पब्लिक और प्रेस का स्वतंत्रता आंदोलन*

👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿

👇🏾👇🏾👇🏾👇🏾
👉🏿 *इस लिंक में अपनी बात को वेब साइट में पोस्ट कर खबर बनाये*

👉🏿 *खबर पोस्ट करने का तरिका 👇🏾 वीडियो लिंक देखे*

👉🏿 *पत्रकरिता करे / मीडिया e-बिजनेस साथ काम करे / प्रेस लागत निकले / प्रेस स्वतंत्र करे– लिंक में वीडियो देखें कांसेप्ट समझे*

👉🏿 *कॉल करे 9300076626*

👉🏿 *Whatsapp join करे नाम जिला प्रदेश बताये 9200013100*

👆🏿👆🏿

 

Loading...