जबलपुर: रेत में दफनाया भाजयूमो नेता को मारकर

जबलपुर: रेत में दफनाया भाजयूमो नेता को मारकर

जबलपुर। देश आए दिन नेताओं की हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं। बंगाल में हिंसा के चलते पिछले दिनों भाजपा और टीएमसी के कई कार्यताओं की हत्या कर दी गई। बात की जाए मप्र की तो यहां भी कुछ महिने पहले 3 भाजपा नेताओं की हत्या के मामले सामने आए थे। हत्या का एक मामला जबलपुुर जिले केे भेड़ाघाट क्षेत्र में सामने आया है। जहांं भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता की हत्या कर दी गई। लाश को रेत में गाड़ दिया और उसकेे ऊपर आरोपियों ने दी एंड लिखा है। पुलिस ने शव कोे पीएम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भाजयूमो नेता ऋषभ मुर्तियों का व्यवसाय करता था। कुछ दिन पहले उसने नर्मदा में अवैध उत्खनन के खिलाफ आंदोलन किया था। नेता ऋषभ 13 जून की रात दस बजे के बाद घर से कुछ देर में आने का कहकर निकला था। लेकिन बहुत देर तक वापस नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था।

बहुत देर तक नहीं लौटा तो चिंतित परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कल शुक्रवार को 14 जून की सुबह परिजन पुलिस के साथ ऋषभ की तलाश में भेड़ाघाट के नजदीक स्वर्गद्वारी नामक जगह पर पहुंचे। जहां उसकी बाइक, चप्पल मिली और कुछ ही दूर पर खून के धब्बे मिले। थोड़ी दूरी पर सामान्य रेत में एक स्थान पर ऊंचा टीला दिखाई दिया। टीले के ऊपर ‘THE END’ लिखा हुआ था। पुलिस ने उस टीले को खुदवाया तो उसमें ऋषभ का शव मिला। शव को देखकर सब चौंक गए। इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग जांच शुरू कर दी है।

 

👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿

👉🏿 *नीचे लिंक में खबर पोस्ट करें*

http://www.publicpresspartner.com/submit-news/

👉🏿 *खबर पोस्ट करने का तरीका यूट्यूब👇🏿 में देखे*

https://youtu.be/iYBI43Dnvr8

👉🏿 *पब्लिक प्रेस पार्टनर सेंट्रल monotisation से लाखों लोगों से जुड़े और  पब्लिक प्रेस पार्टनर मीडिया e-बिजनेस के साथ मीडिया लागत  और खर्च निकले पत्रकारिता करे*

पूरा कांसेप्ट👇🏿 देखे

http://www.publicpresspartner.com/whatsapp-हजारों-लोगो-मैसेज-करने-प/

*लिंक👇🏿 में मीडिया e-बिजनेस वीडियो देखें*

https://youtu.be/GXhJVermz6c

*Join Whatsapp* 9200013100

*Only-कॉल* 9300076626

00000

Loading...