उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग न्यूज 3 sep

up
[ आगामी विधान सभा चुनाव के दृष्टिगत निर्वाचन आयोग, ने जारी किये निर्देश
Imran Ali Editor
SHARP MEDIA Lucknow

✍ 02-09-2016
विधान सभा निर्वाचन 2017 के दृष्टिगत भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली द्वारा जारी निर्देश के अनुपालन में पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा परिपत्र के माध्यम से समस्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक, परिक्षेत्रीय पुलिस उपमहानिरीक्षक, जोनल पुलिस महानिरीक्षकों को अराजपत्रित कर्मियों के संबंध में कार्यवाही हेतु निम्नलिखित आदेश जारी किये गये हैं:-
1- निर्वाचन कार्य में लगा कोई भी निरीक्षक पुलिस अपने गृह जनपद में नियुक्त हो तो उसे जनपद से स्थानान्तरित किया जाय ।
2- जिन निरीक्षक पुलिस की दिनांक 31-05-2017 तक विगत चार वर्षों में तीन वर्ष की नियुक्ति अवधि एक ही जनपद में हो, उन्हें स्थानान्तरित कर दिया जाये ।
3- निर्वाचन कार्य में लगा कोई भी उपनिरीक्षक पुलिस अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में नियुक्त हो तो उसे स्थानान्तरित किया जाये ।
4- जिन उपनिरीक्षक पुलिस की दिनांक 31-05-2017 तक विगत चार वर्षों में तीन वर्ष की नियुक्ति अवधि एक ही सब डिवीजन में हो, उन्हें न केवल उस सब डिवीजन से स्थानान्तरित कर दिया जाये, बल्कि उक्त विधान सभा क्षेत्र से भी बाहर स्थानान्तरित किया जाये, जिसमें यह सब डिवीजन पड़ता है ।
5- तीन वर्ष की अवधि में अधिकारी की उस जनपद में पदोन्नति से पूर्व की नियुक्ति अवधि को भी जोड़ा जायेगा ।
6- जिस अधिकारी की सेवानिवृत्ति आगामी 06 माह के अन्दर है, उन्हें इस स्थानान्तरण से पृथक रखा जाये ।
पुलिस महानिदेशक द्वारा कहा गया है कि उक्त आदेश का अध्ययन कर निरीक्षक/उपनिरीक्षक को चिन्हित कर अपने अपने जोन/परिक्षेत्र/जनपद स्तर पर अधिकारियों का समायोजन/स्थानान्तरण एक सप्ताह में करते हुए विलम्बतम दिनांक 07-09-2016 तक इस आशय का प्रमाण पत्र मुख्यालय को उपलब्ध कराया जाये कि किसी अधिकारी का स्थानान्तरण/समायोजन किया जाना शेष नहीं है ।
सी0एल0, ई0एल0 के सम्बन्ध में रवानगी व आमद आदेश पहले की तरह रहेगा

🔸🔸🔸🔸
उत्पादक / विक्रेता / क्रेता
मिसकॉल करे 🔛09200013100
वेब साईट में अपने उत्पाद और अपनी क्रय इच्छा को रजिस्टर करने के लिए ।
www.dialbusinesses.com
🔸🔸🔸🔸🔸
हमारी मिडिया साईट🔸🔸🔸🔸🔸🔸
न्यूज शेयर करे
🔸🔸🔸🔸🔸🔸
पब्लिक प्रेस पार्टनर E-बिजनेस से जुड़े अपने और अपने जिले हर ऑनलाइन खरीदी और ऑनलाइन बाजार की जानकारी का उपयोग करे और
👉🏾अपने जिले पत्रकारो को अपनी खरीदी का डायरेक्ट लाभ पहुचाये और
👉🏾जिले के मिडिया को सरकारी विज्ञापन से मुक्त करे
🔸🔸🔸🔸
इसके अलाव
सस्ते सामान/ब्रांडेड सामान/हर टाइप के सेकंड हैण्ड/किराया/रेंटल सामान प्रॉपर्टी/ employ खोजना और जॉब प्राप्त करने / प्रॉपर्टी खरीदी-बिक्री/online बुककिंग purchase के लिए
🔸🔸🔸🔸🔸🔸8

श्री जावीद अहमद, पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा दिनांक 01-09-2016 से पुलिस कर्मियों को लगातार ड्यूटी के उपरान्त 10 वें दिवस पर एक दिन का रेस्ट (आॅफ ड्यूटी) प्रदान किये जाने के आदेश दिये गये हैं।
उक्त निर्देश के प्रस्तर-8 पर सी0एल0/ई0एल0 की रवानगी के सम्बन्ध में निर्देश दिये गये थे कि रवानगी रात्रि 08:00 बजे की जाये एवं अवकाश से वापसी प्रातः 08:00 बजे तक अवश्य करा ली जाये। दूरस्थ थानों के लिये दो घण्टे का अतिरिक्त समय दिया गया था। इस प्रस्तर पर पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा तत्कालिक प्रभाव से संशोधन करते हुए रवानगी एवं आमद के सम्बन्ध में पूर्व से चल रही व्यवस्था लागू रहेगी अर्थात् सी0एल0/ई0एल0 पर रवानगी 12:00 बजे दिन के बाद तथा वापसी 12:00 बजे दिन के पूर्व की जायेगी।
✍✍✍✍✍✍✍✍✍
👉🏻 “दबंग के बचाव में उतरी पुलिस और पत्रकार को मिली धमकी”
लखनऊ। “दैनिक समाचार पत्र के संपादक पर हमला और मिली जान से मारने की धमकी ”
23/8/2016 तारिख को संगीन अपराधों में दबंक लोगों के खिलाफ हिंदुस्तान बयूरो उर्दू दैनिक/जन जर्नलिस्ट एसोसिएसन के प्रदेश प्रभारी एवं महिला पत्रकार शोभा पांडेय(पुष्पा)ने करायी थी चौक थाने में पप्पू और 6 अज्ञात आदमी लोगो के खिलाफ एफ आई आर जो की मुकदमा संख्या-426/16
धारा-147,148,452,354,364,506,323 ipc के तहत इन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था जिसकी विवेचना थाना चौक में तैनात दारोगा जो की नख्खास चौकी इंचार्ज नीरज ओझा कर रहे थे जोकि आज शुक्रवार दिनांक 2/9/2016 को नख्खास चौकी पर संपादक को बुला कर धमकी देते हुवे बोले की सुलह कर लो नहीं तो उठा उठा कर मारे जाओगे। अब तो दबंग के साथ पुलिस भी है और si नीरज ओझा ने सम्पादक को धमकाते हुवे बोले की सुलह करलो नहीं तो तुम्हारे और तुम्हरी महिला पत्रकार और तुम्हारे साथ जितने भी चिंटू पत्रकार है, उन सभी के ऊपर 420,182 का मुकदमा लिख कर

बुलन्दशहर हाईलाइट
  02.09.2016

नरौरा क्षेत्र में स्थित दो बैंको से कई ग्राहकों के खातों से उड़े लाखों रूपयें, बैंक प्रबधंक और पुलिस जांच में जुटी।

केंन्द्र व प्रदेश सरकार की ठेकेदार की नियुक्ति मामलें में ठेकेदारी प्रथा बढ़ाने को लेकर विरोध प्रदर्शन, मजदूर संगठनों के आशा व आगंनबाड़ी कार्यकत्र्तीयों ने भी किया जाम, प्रदर्शन, डीएम कार्यालय का घेराव, प्रदर्शन के दौरान एक कार्यकत्र्ती बेहोश।

प्रशासन बिना सूचना के धरना प्रदर्शन और जाम लगाने वाले संगठनों के खिलाफ करेगा कड़ी कार्रवाही।

एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने पुलिस लाईन के ग्राउंड में पानी भरा होने पर पुलिसकर्मियों से नगर में करायी परेड, खुद भी पुलिसकर्मियों संग दौड़े एसएसपी, बाहरी लोगों के लाइन में प्रवेश पर लगायी रोक।

स्याना क्षेत्र के किसौला में 2 माह पूर्व हुई किसान राजीव की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 3 गिरफ्तार, जेल में बनी थी योजना, भाड़े पर 20 हजार रूपये देकर करायी थी ‘पवन गैंग’ से हत्या, किसौला के मोनू त्यागी व बबलू जाट ने रची थी हत्या की साजिश।

लोकप्रिय मेरठ आई जोन सुजीत पांडेय का आगरा तबादला, बुलन्दशहर एसएसपी रह चुके अजय आनंद बने नये मेरठ आईजी जोन।

नगर की गुरुसगंज मंडी पर प्रशासन और पश्चिमी उ.प्र उद्योग व्यापार मंडल के केम्प के दूसरे दिन भी सस्ते दामों पर बिकी दालें, कल केम्प का अंतिम दिन होने पर भारी भीड़ आने की संभावना।

स्याना क्षेत्र के गाँव माकड़ी में 14 अगस्त को हुई हत्या लेकर पुलिस ने 2 हत्याभियुक्तो को कस्टडी रिमाण्ड पर लेकर आलाकत्ल किया बरामद।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र में मकान की छत गिरने से किशोरी समेत तीन घायल, ग्रामीणों ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती।

सिकन्द्राबाद में सोना गलाने वाले के यहाॅ मुम्बई क्राइम ब्रांच का छापा, चोर को साथ लेकर आई थी क्राइंम ब्राच टीम।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र में दनकौर रोड पर पुलिस ने गाय से भरा ट्रक पकड़ा, दो गौतस्करों को लिया हिरासत।

नई मंडी क्षेत्र के गांव मानकपुर के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को मासूम बच्चे सहित रौंदा, माँ-बेटे की दर्दनाक मौत, नगर के चांदपुर निवासी है मृतक।

ककोड़ क्षेत्र के गाँव वैर नंगला में प्रधान की किराने की दुकान में संदिग्ध परिस्थिति में लगी आग, प्रधान ने प्रधानी रंजिश में आग लगाने का लगाया आरोप।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र में सवारी बैठाने को लेकर दो ई-रिक्शा चालक आपस में भिड़े, एक का फोड़ा सिर।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र में रूपयों का तगादा करने पर दंपति को जमकर पीटा।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र में तेज रफतार केंटर कार से टकरायी, कई घायल, कार क्षतिगस्त।

नगर के भूड़ इलाके में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर मौत।

नगर की पश्चिमी उ.प्र उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में संगठन का किया विस्तार, बैठक में अस्पताल मार्ग संगठन का हुआ गठन।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आयोग ने जारी किया आदेश, लम्बे समय से एक ही जिले में तैनात इंस्पेक्टर और दरोगाओं के होंगे स्थानांतरण, चुनाव आयोग ने डीजीपी मुख्यालय को दिए तबादले के निर्देश, सभी पुलिस कप्तान, डीआईजी और आईजी से लिया जायेगा प्रमाण पत्र, 7 सितम्बर तक इंस्पेक्टर और दरोगाओं के देने होंगे ट्रांसफर सर्टिफिकेट।

ब्रेकिंग— रायबरेली से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित हो कर पलटी, ड्राइवर समेत एक युवक की मौत। दो दर्जन घायल, 5 की हालत गम्भीर। अमेठी जिले में मोहनगंज थाना क्षेत्र के लंगड़ा का पुरवा की घटना।
मोहन कृष्ण ई टीवी

लाइव उत्तरप्रदेश रायबरेली मीडिया ✍—————————————–रायबरेली खीरों
कैसा पर्यावरण दिवस, विभाग की मिलीभगत से काटे जा रहे पेड़ एक तरफ जहा पूरा देश पर्यावरण दिवस मना रहा है और पर्यावरण को बचाने के लिए पेड़ पोधो को बचाने की शपथ ले रहा है वही खीरों में धड़ल्ले से हरे पेड़ काटे जा रहे है जी रोकने को कोई नही।

पत्रकार–सलमान
लाइव उत्तरप्रदेश मीडिया रायबरेली

Loading...