छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग खबर 19 मई 2019

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग खबर 19 मई 2019

ब्रेकिंग न्यूज…..
खरसिया नवजात बच्चे का सिर काटकर नाली में फेका…
पुरानी बस्ती खरसिया का मामला ।

Rajnesh patra
सीतापुर :- मुख्य चिकत्साधिकारी डॉक्टर हरगोविंद सिंह नही उठाते सरकारी फोन.? यदि कभी फोन उठा भी लेते है, तो नही करते है सीधी बात और जब सीएमओ साहब के कार्यालय और आवास पर फोन मिलाया जाता है, तो स्टाफ का रटा रटाया एक ही जवाब मिलता है .. कि सीएमओ साहब क्षेत्र में गए हुए है।

उत्पादक
🔸🔸🔸🔸🔸
मिसकॉल करे 🔛09200013100
वेब मे रजिस्टर करे
www.dialbusinesses.com
🔸🔸🔸🔸🔸
हमारी मिडिया साईट publicpresspartner.com जिसमे जाकर राज्य/राष्ट्रिय ब्रेकिंग न्यूज /पब्लिक कंप्लेन प्लेटफॉर्म / राष्ट्रिय मुद्दों पर वोट
👉🏾इसके अलाव
सस्ते सामान/ब्रांडेड सामान/हर टाइप के सेकंड हैण्ड/किराया/रेंटल सामान प्रॉपर्टी/ employ खोजना और जॉब प्राप्त करने / प्रॉपर्टी खरीदी-बिक्री/online बुककिंग purchase के लिए
🔘🔴क्रेता सस्ते सामान / विक्रेता ग्राहक खोजने के लिए मिस कॉल करे. 09200013100
मिडिया और ग्रुप मेंबर e-बिजनेस के समझने के लिए कॉल करे 09755876656 / 09303695353
Ishwar patel

🔹 Surajpur Raipur mein aaykar chhape ki khabar

🔹 DDU Nagar में डकैती
GSI जियोलाजिकल सर्वे आफ इंडिया के बगल की घटना
सीए के घर रातभर मचाया उत्पात
चाकू की नोक पर घर में लूट
डकैत मांग रहे थे पांच करोड

घर में पैसे नहीं मिले तो सीए के आफिस पहुंचकर लूटे तीन लाख
पुराने ड्राइवर ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस कर रही पूछताछ

🔹 Breaking- सूरजपुर में आयकर का बड़ा छापा। लगभग 500 अधिकारी कर्मचारी एक बड़े व्यवसायी के घर जाँच में जुटे। रायपुर बिलासपुर अम्बिकापुर और सूरजपुर में एक साथ छापे।

बिलासपुर । महमंद के ग्रामीणों ने आज कलेक्ट्रेट का किया घेराव,सरपंच नीरज राय की मनमानी की शिकायत की,ग्रामीणों ने बोला की सरपंच शमशान घाट की जमीन को कब्जा कर बेच रहा है और खुद भी घर बना रहा है,आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी कर कार्रवाई की मांग की

ad राज्य की खबर हमारी साईट publicpresspartner.com में जाकर पढे और अपने राज्य की खबर कॉपी कर अपने राज्य में पोस्ट करे । और मिडिया के e- विक्रय के साथ आए और मिडिया पार्टनर बने । समझने के लिए कॉल करे 09755876656 / 09303695353
🔸🔸🔸🔸

🔹 बिलासपुर – शुक्रवार -शनिवार को होने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर की परीक्षा का मामला। हाईकोर्ट में पीएससी ने कहा कि 2009 से पहले के पीएचडी, एमफिल के परीक्षार्थियों के लिए होगी अलग परीक्षा । करीब 3000 परीक्षार्थी हैं एसे।

ब्रेकिंग…..धमतरी के मुड़पार गांव में फैला डायरिया का प्रकोप…जिला अस्पताल में दर्जन भर से जादा मरीज भर्ती……डॉक्टरों की टीम ने गांव में लगाया गया है शिवर….जहा करीब 75 लोगो का इलाज चल रहा है……गन्दा पानी को बता रहे है डायरिया का कारण…..सभी का इलाज जारी है

🔴ब्रेकिंग: अमित जोगी और रमन सिंह हुए आमने सामने।

◽आज मुख्यमंत्री के मुंगेली विधानसभा के पथरिया में आयोजित लोकसुराज अभियान कार्यक्रम के बीच में अचानक पहुँचे अमित जोगी। बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक भी साथ में थे। पहले “ग्राम आवाज़”, फिर लोक सुराज के लगे नारे।

◽पथरिया विकास खंड की ११ पंचायतों की ग्राम सभाओं द्वारा सर्वसम्मति से पारित ७ मांगों के ग्राम आवाज़ प्रस्ताव को लेकर मुख्यमंत्री के लोक सुराज अभियान में पथरिया पहुँचे अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से हाथ जोड़ कर अनुरोध किया कि प्रदेश के २०००० गाँवों के १.५ करोड़ लोगों की ग्राम आवाज़ सुनें, उनकी बुनियादी माँगे पूरा करें, तभी छत्तीसगढ़ में लोक सुराज आयेगा। अन्यथा जनता के अरबों-करोड़ों रुपये से चलाए जा रहे लोक सुराज अभियान मात्र एक सरकारी ढकोसला बन कर रह जाएगा।

◽मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ग्रामीणों के बीच बैठे रहे अमित जोगी, कार्यक्रम समाप्त होती ही अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से मिलकर मुख्यमंत्री के ही विधानसभा क्षेत्र के गाँवों में विकास के दावों की भी खोली पोल।

◽अमित जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह से कहा “मैँ कल आपके विधानसभा क्षेत्र के धर्मापुर गाँव गया था , वहां 15 हैंडपंपों में से 12 सूखे पड़े हैं और बचे 3 में बूँद बूँद पानी आ रहा है। जोगी ने रमन को कागज़ दिखाते हुए कहा कि मुख्य्मंत्री होते हुए भी आप के आदर्श गाँव सुरगी में 19 तालाब और 21 हैंडपंप सूखे पड़े हैं।

◽मुख्यमंत्री द्वारा आश्वासन देने पर अमित जोगी ने हाथ जोड़कर उनसे कहा कि आप आश्वासन मत दीजिये, आप मुख्या हैं, कृपया करके कार्यवाही कीजिये। प्यासे बच्चे और महिलाओं की प्यास आपके आश्वासन से नहीं बुझेगी।

◽अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से ये भी कहा कि आप पथरिया में जिस कॉलेज भवन का लोकार्पण कर रहे हैं उसकी दीवालों में दरारें पड़ी हैं, भवन के गिरने का खतरा है। इन कॉलेजों में पढ़ कर निकलने वाले युवाओं को रोजगार देने की बजाय आपकी सरकार आउटसोर्सिंग कर रही है । जोगी ने ये भी कहा कि अगर नौकरी नहीं दे सकते तो कॉलेज बंद कर दीजिये।

मुख्यमंत्री ने अमित जोगी की बातें सुनकर केवल इतना कहा कि मैँ इन सभी मुद्दों पर गौर करूँगा और उसके बाद हेलीकाप्टर में बैठ कर उड़ गए। इसके उपरान्त अमित जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री “चाऊंर वाले बाबा से अब चौपर वाले बाबा बन गए हैं।

◽इसके अलावा अमित जोगी ने लोकसुराज अभियान के दौरान विपक्ष की अव्हेलना की भी शिकायत मुख्यमंत्री से की और कहा कि सरकार का रवैया गलत है। विपक्ष के जनप्रतिनिधियों को लोकसुराज अभियान में पोल खुलने के डर से बुलाया ही नहीं जाता। विपक्ष के साथ ऐसा व्यवहार अलोकतांत्रिक है। जनता की समस्याओं को लेकर विपक्ष के जनप्रतिनिधिओं को लोकसुराज अभियान में आने का पूरा अधिकार है।

ad राज्य की खबर हमारी साईट publicpresspartner.com में जाकर पढे और अपने राज्य की खबर कॉपी कर अपने राज्य में पोस्ट करे । और मिडिया के e- विक्रय के साथ आए और मिडिया पार्टनर बने । समझने के लिए कॉल करे 09755876656 / 09303695353
🔸🔸🔸🔸
बेमेतरा ब्रेकिंग
कलेक्टरेट में समीक्षा बेठ्क में मंत्री अमर अग्रवाल ने नवागढ़ के तात्कालीन CMO को कार्य में लापरवाही के चलते किया निलंबित.साथ ही मारो के उपयांत्रिक को बर्खास्त किया

Loading...