डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर कोरोना संक्रमित अधिकारियों में हड़कंप

 

डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर कोरोना संक्रमित अधिकारियों में हड़कंप

राजनांदगांव 20 मई 2020। कोरोना से जुड़ी छत्तीसगढ़ के एक और बड़ी खबर आ रही है। छत्तीसगढ़ में आज सुबह एक कोरोना पॉजेटिव मरीज और मिला है। ये मरीज राजानांदगांव को डोंगरगढ़ में मिला है। जानकारी के मुताबिक मरीज राजनांदगांव के डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर है। अधिकारी की ड्यूटी बागनदी बार्डर पर लगायी गयी थी। डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया।

राजनांदगांव में 12 घंटे के भीतर ये 5वां मरीज मिला है। इससे पहले कल चार मरीज मोहला इलाके में मिले थे, जो प्रवासी मजदूर थे। हालांकि इस दौरान डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर के संक्रमित होने की खबर ने चिंता बढ़ा दी है। ड्राइवर डोंगरगढ़ इलाके का रहने वाला है। युवक को राजनांदगांव मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जा रहा है।

प्रदेश में इस नये मरीज के साथ एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 43 हो गयी है, वहीं कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 102 हो गयी है। इनमें से 59 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं। कलेक्टर जेपी मौर्या ने इस खबर की पुष्टि की है। दो दिन पहले एहितियातन ड्राइवर का टेस्ट कराया गया था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

Loading...