पुलवामा मसूद अजहर ने जारी किया ऑडियो, बोला- जितनी गाली देनी है दे दो मुझे, लेकिन

पुलवामा मसूद अजहर ने जारी किया ऑडियो, बोला- जितनी गाली देनी है दे दो मुझे, लेकिन

मसूद बोला- कश्मीर में आजादी की लड़ाई अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी है। वहां किसी विदेशी ताकत की जरूरत नहीं है।

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले में हुए आतंकी हमले के ठीक एक हफ्ते बाद जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर ने ऑडियो जारी किया है। ताजा ऑडियो में मसूद अजहर ने पुलवामा हमले में किसी तरह का हाथ होने की बात से इनकार किया है। जबकि हमले के बाद इसकी जिम्मेदारी जैश ने ली थी।

 

ऑडियो में मसूद ने कहा- नरेंद्र मोदी कश्मीर में पूरी तरह फेल हो गए हैं। पुलवामा हमले से हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में घाटा होगा। मसूद अजहर बोला, ‘जितनी गाली देनी है दे दो मुझे, लेकिन आदिल अहमद के खिलाफ कुछ न कहना। कश्मीर में आजादी की लड़ाई अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी है। वहां किसी विदेशी ताकत की जरूरत नहीं है।

 

मैं कभी आतंकी आदिल अहमद डार से नहीं मिला था। उसने कहा कि आदिल को पूरी दुनिया मेरे साथ जोड़ रही है। लेकिन मेरी हसरत है कि काश, मैं उससे कभी मिला होता। अगर आदिल की वजह से मुझे मार दिया जाए तो कोई गम नहीं होगा, ये मेरे लिए शहादत होगी।

 

ऑडियो में मसूद ने पाकिस्तानी सरकार और मीडिया को डरपोक भी बताया। उसने कहा कि पुलवामा के हमले के बाद यहां की मीडिया और सरकार दोनों ही डरी हुई है। उसने ये भी कहा कि वह पाकिस्तान को किसी तरह की जंग में नहीं धकेलना चाहता। उनसे कहा कि चीन हमेशा पाकिस्तान का ही समर्थन करेगा, इसलिए भारत से डरने की जरूरत नहीं है।

 

  1. बताते चलें कि आदिल अहमद डार वही आतंकी है, जिनसे सीआरपीएफ के काफिले में 200 किलो विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो भिड़कर पुलवामा में आत्मघाती हमला किया था। हमले के बाद सेना ने कार्रवाई करते हुए घटना के मास्टर माइंड सहित जैश के शीर्ष तीन आतंकियों को मुठभेड में मार गिराया है।
Loading...