सीट ना मिलने पर बस ड्राइवर को पुलिस के जवानों ने पीटा…

सीट ना मिलने पर बस ड्राइवर को पुलिस के जवानों ने पीटा…

 

 

ओड़िसा स्टेट ट्रांसपोर्ट के द्वारा सुंदरगढ़ से गया तक चलने वाली Osrtc बस के ड्राइवर को आज पुलिस के कुछ जवानों ने सिमडेगा बस स्टैंड पहुंचते ही बस से उतारकर पीट दिया।ओड़िसा स्टेट ट्रांसपोर्ट के द्वारा सुंदरगढ़ से गया तक रोजाना रात्रि बस सेवा की शुरुवात की गई है।जो सुंदरगढ़ से चलकर राउरकेला,सिमडेगा, राँची, हजारीबाग होते हुए गया पहुँचती है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आज रात्रि 07:45 बजे बस अपने निर्धारित समय से सिमडेगा बस स्टैंड पहुँची।जैसे ही बस सिमडेगा स्टैंड पहुँची वहाँ पर पहले से मौजूद पुलिस के कुछ जवान जिनमें से एक का नाम (कल्पित नाम अभिमान) बताया जा रहा है जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत हैं के द्वारा ड्राइवर को बस से उतारकर उसे पीटने लगे।यहाँ तक कि ड्राइवर के पास रखे उसके मूल ड्राइविंग लाइसेंस,बस चालान तथा सेल के पैसे छीन लिए तथा बस से चाभी को भी निकालकर चल दिए।ड्राइवर मो. अतुअल्लाह ने बताया कि जब तक वह मामले को समझ पाता तब तक वे सभी चले गए थे।

इस मामले में उक्त बस के एजेंट का कहना है कि उक्त पुलिस के जवान शाम 05:00 बजे से उन्हें सीट देने के लिए परेशान कर रहे थे।जबकि उन्हें बार बार समझाया जा रहा था कि इस बस की बुकिंग ऑनलाइन होती है उसके बावजूद वे नहीं माने और बस के आने पर ड्राइवर से मारपीट कर ली तथा बस की चाभी निकाल कर चले गए।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि इस घटना को लेकर झारखण्ड बस यूनियन ने रोष जताया है…

बस यूनियन के अध्यक्ष का कहना है कि पहले तो इस मामले की लिखित शिकायत यूनियन उपायुक्त सिमडेगा एवं पुलिस अधीक्षक महोदय से करेगा क्योंकि इस तरह से ड्राइवर से मारपीट करना बिल्कुल उचित नही है…इस बस की टिकटें ऑनलाइन बुक होती हैं और उन्हें सीट को लेकर किसी प्रकार की शिकायत थी तो वे कंडक्टर से मिलते ना कि ड्राइवर से मारपीट करें…वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं कि जाती है तो यूनियन के सभी ड्राइवर हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य होंगे।

आज के इस मारपीट की घटना में गलती चाहे किसी की भी हो परेशान बेचारे यात्रियों को ही होना पड़ रहा है…

आज के इस मारपीट में झारसुगुड़ा से गया,राँची,हजारीबाग जा रहे यात्री हुए खासा परेशान।क्योंकि बस की चाभी उक्त जवान के द्वारा ही छीन ली गई थी।जब तक बस की चाभी नहीं दी गई तब तक बस ज्यों के त्यों ही खड़ी रही..मामला चाहे जो भी हो परन्तु इस तरह से मारपीट करना उचित प्रतीत नहीं होता ऐसे में पुलिस के प्रति लोगों में गलत भावना उत्पन्न होती है।

इलेक्शन कमीशन को भी यूनियन करेगा शिकायत…

आज के हुए इस घटना के बाद यूनियन ने इस मामले पर उपायुक्त को आवेदन सौंप कार्यवाही करने की माँग की है।वहीं यूनियन के अध्यक्ष ने बताया कि बस यूनियन कल इलेक्शन कमीशन को भी इस मामले की शिकायत करेगा।यूनियन का कहना है कि लोकसभा चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में सिमडेगा बस यूनियन प्रशासन की मदद करने में हर तरह से प्रयासरत है।उसके बावजूद पुलिस के जवानों के द्वारा इस तरह से मारपीट करना समझ से परे है।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुँचे तथा मामले की जानकारी ली।रात्रि 11:00 बजे तक बस सिमडेगा बस स्टैंड में ही खड़ी थी।

 

👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿
राजनांदगांव में 2 bhk फ्लैट ग्राउंड फ्लोर 14 लाख में बिकाऊ
कॉल 9300076626
👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿

👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿👇🏿

*प्रेस लागत निकालने के लिए पब्लिक प्रेस पार्टनर मीडिया ई बिजनेस का उपयोग करे पब्लिक और प्रेस का स्वतंत्रता आंदोलन के साथ आएं*

👉🏿 *15 लाख से 50 लाख तक के फ्लैट उपलब्ध*

👉🏿 *भिलाई रायपुर में सस्ते फ्लैट खरीदने के लिए कॉल करें*
👉🏿 *9300076626*
👉🏿 *join whatsapp* *9200013100*
*नाम जिला प्रदेश बताये*
👉🏿 *( नए प्रोडक्ट/ दुकान /अपने सेकंड हैंड / प्रॉपर्टी/ रेंटल के लिए अपना विज्ञापन करे।*
👉🏿 *पब्लिक और प्रेस का स्वतंत्रता आंदोलन*

👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿👆🏿

👇🏾👇🏾👇🏾👇🏾
👉🏿 *इस लिंक में अपनी बात को वेब साइट में पोस्ट कर खबर बनाये*

👉🏿 *खबर पोस्ट करने का तरिका 👇🏾 वीडियो लिंक देखे*

👉🏿 *पत्रकरिता करे / मीडिया e-बिजनेस साथ काम करे / प्रेस लागत निकले / प्रेस स्वतंत्र करे– लिंक में वीडियो देखें कांसेप्ट समझे*

👉🏿 *कॉल करे 9300076626*

👉🏿 *Whatsapp join करे नाम जिला प्रदेश बताये 9200013100*

👆🏿👆🏿

Loading...