वरिष्ठ पत्रकार का निधन, पत्रकारिता जगत में शोक, सीएम राज्यपाल दुख जताया

*******
JOIN WA

सबसे तेज ब्रेकिंग के लिए 9200003100 नंबर को ग्रुप से जोड़े

नाम- जिला- बताये

Publicpresspartner.com

*******

वरिष्ठ पत्रकार  रमेश नैयर का निधन, पत्रकारिता जगत में शोक, सीएम राज्यपाल दुख जताया

रायपुर। वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर का आज दोपहर 2 बजे निधन हो गया. बहुत से अखबारों के संपादक रहे रमेश नैयर के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर व्याप्त हो गई है.

सीएम भूपेश बघेल ने रमेश नैयर के निधन पर शोक जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

बता दें कि रमेश नैयर पत्रकार के रूप में देश-प्रदेश में अपनी कलम छाप छोड़े हुए थे उन्हें प्लानमेन मीडिया हाउस ने ‘रत्न—छत्तीस’ के गौरव से भी सम्मानित किया था. ‘ ‘ट्रिब्यून’ ,’संडे ऑब्जर्वर’ और ‘दैनिक भास्कर’ देशबंधु’, ‘युगधर्म’, ‘एमपी क्रॉनिकल’, ‘लोक स्वर’

में लंबे समय तक पत्रकारिता की.

82 वर्षीय रमेश नैयर का जन्म 10 फरवरी 1940 को अविभाजित भारत के गुजरात के कुंजाह में हुआ था. वे अपनी निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पूरे देश में एक स्तंभ के रूप माने जाते थे.

स्थापित किए पत्रकारिता के प्रतिमान

वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि स्व. नैयर ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी पत्रकारिता के प्रतिमान स्थापित किये हैं. वे अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से नयी पीढ़ी के पत्रकारों को हमेशा प्रेरित करते रहेंगे.

राज्यपाल अनुसुईया उइके, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, नेता-प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित नेताओं और पत्रकारों ने शोक जताया.

Loading...