प्रयागराज में अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गैंग के दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

*🅾️जनता पब्लिक रिपोर्टर बने। 🅾️वेब लिंक पर जाकर अपनी खबर पोस्ट करें 🅾️ पत्रकारिता और E-बिजनेस में कैरियर बनाएं .. 🅾️WA/कॉल -92000-03100*

*🅾️आम जनता अपनी खबर दिखाने की लागत के लिए हमारे REFRENCE LINK से AMAZON प्रोडक्ट खरीदे*
https://amzn.to/3jChb8X

 

प्रयागराज में अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गैंग के दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संगम नगरी प्रयागराज में एसओजी टीम ने वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गैंग के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक चार पहिया बरामद किया गया है.इन अभियुक्तों का अपराध करने का तरीका अलग था. ये लोग कार के शीशे को तोड़ कर कंप्यूटराइज्ड इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से हैंडल लॉक खोलते हैं और चुम्बकों की मदद से स्टेयरिंग को तोड़ देते हैं. फिर सेंसर चाबी की मदद से इंजन स्टार्ट कर लेते हैं. इसके बाद यह लोग मिर्जापुर होते हुए भभुआ, बिहार के रास्ते जिला कैमूर, बिहार व सासाराम ले जाकर अच्छे दामों पर बेच देते हैं.

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि हरीश गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के धर्मशाला कटोरी मिल अर्थरा, मोहन नगर का निवासी है। जय प्रकाश कानपुर शहर के बर्रा का रहने वाला है। दोनों चोरी के वाहन से ही शहर में आते थे और फिर लग्जरी वाहनों की रेकी करके चोरी करते थे। गैंग से जुड़े पांच सदस्य को पांच वाहन के साथ कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में इनका नाम सामने आने के बाद इनाम घोषित किया गया था।

सोमवार शाम एसओजी प्रभारी संजय ङ्क्षसह, चौकी प्रभारी बेली इंदु वर्मा व दारोगा अरविंद कुमार को चोरों के बारे में पता चला। दोनों बेली पानी टंकी के पास खड़े होकर चोरी की योजना बना रहे थे, तभी घेरकर इन्हें दबोच लिया गया। पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त इलेक्ट्रानिक डिवाइस का उपयोग कर गाडिय़ां चुराते थे। इसके बाद उसे दिल्ली, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल जैसे अन्य राज्यों में बेच देते थे। इसके लिए बीमा कंपनी की ओर से कबाड़ के भाव बेची गई गाडिय़ों के कागजात का उपयोग करते थे। अभियुक्तों के खिलाफ अलग-अलग थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं।

गौरव की रिपोर्ट

 

 

 

👇🏾👇🏾👇🏾
*⛔ स्वतंत्र पत्रकारिता/ प्रेस लागत निकले , E-बिजनेस AD सेल में कैरियर बनाये /जनता लिंक से Amazon प्रोडक्ट खरीदे👇🏾*

👇🏾https://amzn.to/3jChb8X

*⛔PPP कांसेप्ट में पब्लिक रिपोर्टर बने । कांसेप्ट के माध्यम से जनता अधिकार की लड़ाई लडे👇🏾*

http://www.publicpresspartner.com/लिंक-में-पूरा-कां

🛑 *WA/ CALL 92000-03100*
*नाम/ जिला बताये*

*🙏🏽पोस्ट शेयर कर हमें मजबूत करे*

 

 

Loading...