पुलवामा अटैक – पापा के कंगन कहा दिये देखे । बहुत प्यार करती थी पुलवामा के पहले

पुलवामा अटैक  – पापा के कंगन कहा दिये देखे ।

 

पुलवामा के शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिए महिला प्रिंसिपल ने बेच दीं अपने पापा की दी हुईं चूड़ियां

 

 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत की खबर ने एक महिला प्रिंसिपल को इस कदर झकझोरा कि उन्होंने अपनी चूड़िंया तक बेच डाली और उससे जो पैसे हुए वह शहीदों के परिवारों के मदद के लिए दे दान कर दी. दरअसल, एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल किरण झागवाल ने पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ जवानों के परिवार की मदद के लिए 1,38,387 रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

 

भारत ने कहा- पुलवामा हमले के पीछे पाक का हाथ, तो पाकिस्तान बोला- सबूत दीजिए, कार्रवाई करेंगे

 

किरण झागवाल ने कहा कि जब मैंने टीवी पर शहीदों की पत्नियों को रोते देखा, तो मेरे मन में ख्याल आया कि आखिर मैं उनके लिए क्या कर सकती हूं. इसलिए मैंने अपनी चूड़ियां बेच दी और उस पैसे को प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दिया. ये चूड़ियां मेरे पिता जी ने उपहार में दिए थे.

 

उन्होंने आगे कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए लोगों को आगे आना चाहिए. उन्होंने लोगों से मदद करने की अपील करते हुए कहा कि हमारी आबादी 130 करोड़ है, अगर हर कोई 1 रुपये भी दान करता है तो बहुत एकत्र किया जा सकता है.

 

Loading...