नगर पालिका मे पदस्थ सब इंजीनियर के ऊपर वार्ड क्रं 12 के पार्षद ने लगाया आवास योजना के हितग्राहियों से रूपये माँगने का आरोप

संवाददाता- प्रवीण थॉमस सारंगढ़

सारंगढ । स्थानीय नगर पालिका मे पदस्थ सब इंजीनियर तारकेश्वर नायक के ऊपर आवास योजना के हितग्राहियों से रूपये माँगने का आरोप लगाते हुए सारंगढ वार्ड क्रं 12 की पार्षद श्रीमती गीता थवाईत ने इसकी शिकायत नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया के साथ ही उच्चाधिकारियों से करते हुए नायक के खिलाफ समुचित कार्यवाही के साथ ही उनके स्थान्तरण की माँग की है ।
इस संबंध मे प्राप्त जानकारी के अनुसार सारंगढ नगर पालिका मे पदस्थ सब इंजीनियर तारकेश्वर नायक के द्वारा वार्ड नंबर 12 मे प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों के अलावे भवन अनुज्ञा जारी करने के नाम पर पैसो की माँग की जाती है जिनमे आवास के लिए कन्हैय्या थवाईत कुनुराम सिदार सहित कई लोगों के साथ ही अनुज्ञा जारी करने के नाम पर कैलाश यादव दिनेश श्रीवास चमेली बाई केशरवानी के साथ ही अन्य लोगो से रुपये की माँग करने का आरोप वार्ड पार्षद गीता थवाईत के द्वारा लगाते हुए सब इंजीनियर नायक के विरुध्द समुचित कार्यवाही के साथ ही उनके स्थान्तरण की माँग की है ।बहरहाल किंचित कारणो से सुर्खियों मे बने रहने वाले सारंगढ नगर पालिका मे उक्त मामला क्या रंग लाएगा ये तो समय के गर्त मे है ।

इस संबंध मे जब सब इंजीनियर तारकेश्वर नायक से चर्चा करने पर उन्होने रुपये माँगने की बात को नकारते हुए कहा कि मेरे द्वारा किसी भी हितग्राही से किसी तरह की माँग नही की गई है।
मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है।

*क्या कहते हैं अधिकारी*: –

मेरे वार्ड के आवास योजना के क ई हितग्राहियो के द्वारा बताया गया है कि इंजीनियर नायक के द्वारा भवन अनुज्ञा के साथ बन रहे आवास के बिल भुगतान के एवज मे पैसो की माँग की जाती है ।
–श्रीमती गीता थवाईत पार्षद वार्ड क्रं 12 न.पा. प. सारंगढ .

सब इंजीनियर तारकेश्वर नायक के विरुद्ध प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंध में कई बार मेरे को मौखिक शिकायत प्राप्त हुआ था अब पार्षद वार्ड 12 के द्वारा लिखित शिक़ायत किया गया है उक्त मामले में उचित जाँच कराया जायेगा ।
–अमित अग्रवाल न.पा .अध्यक्ष

Loading...