छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ 26 मई 2016 part 1

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ 26 मई 2016 part 1
पिथौरा breaking देवपुर वन (बलौदाबाजार ) परिक्षेत्र के कुरकुरी गांव के पास वन्य जीव वन मुर्गी और खरगोश के शव के साथ चार शिकारी गिरफ्तार वन विभाग की कार्रवाई वन्य प्राणी अधिनियम के तहत की जा रही कार्रवाई सप्ताह भर मे शिकार का दुसरा मामला

madan lal
कसड़ोल तहसील दार।हि बिलाईगढ तबादला हुआ है ऊपर जो नम्बर है

दुर्ग बस परिवहन संघ का हड़ताल बस सटैंड से बसो की रैली निकाल के आरटीओ अॉफिस पहुंचे ।जहाँ पर बसो को आरटीओ अॉफिस के अंदर ले जाने की मांग करते रहे ।

kulwantभिलाई ब्रेकिंग – ट्रेन से कोयला उतारने गई दो महिलाओ की मौत, ट्रेन से कटकर हुई दोनों महिलाओ की मौत, पीपी यार्ड के रेल्वे ट्रैक पर हुई मौत, दो महिला स्टोर पारा की रहने वाली, रेल्वे जीआरपी पुलिस मौके पर, पुलिस जांच में जुटी

Rajiv

रायपुर: प्रदेश बीजेपी पदाधिकारीयों की बैठक कुछ देर में शुरू होगी….
देवपुरी होगी बैठक
पहली बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो साल पुरे होने को लेकर हो रही है…इसमें कल 26 मई को होने वाले कार्यक्रम की रूप रेखा भी तय की जायेगी… 2.pm

murli nayar

सूचना: मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के रायपुर निवास में कल गुरूवार 26 मई को ‘जनदर्शन’ कार्यक्रम नहीं होगा। अपरिहार्य कारणों से 26 तारीख का जनदर्शन स्थगित किया गया है।

बेमेतरा ब्रेकिंग :- नाबालिक नव विवाहिता से बलात्कार , 15 दिन पहले ही हुई थी पीड़िता का विवाह ।पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 363 , 376 वह पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज । नंदघाट थाना के दयालपुर गॉव की घटना ।
कवर्धा ब्रेकिंग
कवर्धा- शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले युवक महेश गोंड गिफ्तार।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363,376 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा।तरेगांव थाना का मामला।
——————–
कवर्धा ब्रेकिंग- कवर्धा के घोटिया रोड खेत के पेड़ में फांसी पर लटकी युवक की लाश मिलने से सनसनी। लाश प्रहलाद नामक युवक का । पुलिस ने लास को कब्जे में लिया ।जाँच में जुटी कोतवाली पुलिस।

अम्बागढ़ चौकी – नगर में फिर एक बार चैन इस्केनिंग का मामला सामने आया नगर में तीशरी घटना आज साम 7 बजे घूमने निकले सविता दुबै पति बलदाऊ दुबै उम्र 36 साल का चैन छिन कर इस्नेकर भाग गया यह नगर में लगातार घंटाना को अंजाम दे रहा है फिर भी पुलिस प्रसाशन के हाथो से दूर है इस्नेकर ।

ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़ ।
शहर से लगे कबरा पहाड़ संपखार जंगल में 9 हाथियों का दल कर रहा विचरण
कोसम पाली और विश्वनाथ पालि गांव के डेम के आसपास देखे गए ।
ग्रामीण दहसत में
वन विभाग जानकारी के बाद भी नही कर रहा भगाने का प्रयास

Roop chand
ब्रेकिंग न्यूज़ सुकमा। पाकेला के पास सड़क दुर्घटना में ठेकेदार की मौत । पेड़ से जा टकराई कार । सुकमा जिले के जगरगुंडा मार्ग सड़क निर्माण का कार्य कर रहा था उक्त ठेकेदार ।

रायपुर ब्रेकिंग:-
प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का बयान:-

आज की बैठक में 26 मई से 15 जून तक कार्यक्रम करने पे चर्चा होगी…. मोदी सरकार के 2 साल पर बनेंगे कार्यक्रम…. हर संभाग में एक केंद्रीय मंत्री की होगी सभा और प्रेस कॉन्फ्रेंस…..27 मई को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत रायपुर में सभा और पीसी लेंगे…..
राज्यसभा के लिए खुद के नाम पर बोले धरमलाल:-
राज्य सभा का मैं नहीं दावेदार….पार्टी ने जो जिम्मादारी दी है उससे खुश हूं….अभी पैनल तय नहीं…..मैं राज्यसभा जाने का इच्छुक नहीं….

बीके हरीप्रसाद के बयान पर बोले:-

कांग्रेस के लोग बोलते रहते हैं उससे ज्यादा सरोकार नहीं…. बीजेपी की सरकार चल रही और 12 साल में देख चुके सरगुजा नक्सल मुक्त किया है….बस्तर भी करेंगे….आज बस्तर में लोग अमन चैन से जी रहे….आज रात 10 बजे सुकमा से गीदम जा सकते हैे लोग…..।

ब्रेकिंग
भानुप्रतापपुर। नबालिक लड़की से अनाचार करने वाले दो आरोपी को हुई सजा 10 वर्ष का कठोर कारावास एवं 15 हजार रुपये का अर्थदण्ड। जिला स्त्र न्यायधीश नरेंद्र सिंह चावला ने सुनाया फैसला आरोपी अनूप राय और नीरज सोनी ने मिलकर पीड़िता से वर्ष 2014-15 में किया था अनाचार। दुर्गकोंदल क्षेत्र का मामला

BREAKING
बालोद- बालोद पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी गांजा तस्करी को पकड़ने में मिली सफलता,700 किलो गांजा के साथ स्वराज माजदा को किया जब्त ,जब्त गांजा की अनुमानित कीमत डेढ़ करोड़ रूपये बताई गई, भारत में अब तक सबसे बड़ी दूसरी कार्यवाही, 6 जून 2014 में अब तक सबसे बड़ी मात्रा में चेन्नई में की थी 800 किलो गांजा जब्ती। आरोपी अब तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर ,आरोपी के पतासाजी में जुटी पुलिस।

BREAKING
बालोद- बालोद पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी गांजा तस्करी को पकड़ने में मिली सफलता,700 किलो गांजा के साथ स्वराज माजदा को किया जब्त ,जब्त गांजा की अनुमानित कीमत डेढ़ करोड़ रूपये बताई गई, भारत में अब तक सबसे बड़ी दूसरी कार्यवाही, 6 जून 2014 में अब तक सबसे बड़ी मात्रा में चेन्नई में की थी 800 किलो गांजा जब्ती। आरोपी अब तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर ,आरोपी के पतासाजी में जुटी पुलिस।

विवेक वैष्णव की खबर
🔴रायपुर-बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की बैठक ख़त्म,

💥छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद प्रत्याशी पद हेतु 5 नामों का पैनल तैयार,

💥सुश्री सरोज पाण्डेय ,धरम लाल कौशिक, ननकीराम कंवर,नन्द कुमार साय एवम् राम विचार नेताम का नाम शामिल ,
💥केन्द्रीय चुनाव समिति करेगी इनमे से 1 नाम फ़ाइनल ।

रोहित की खबर
BREAKING
बालोद- बालोद पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी गांजा तस्करी को पकड़ने में मिली सफलता,700 किलो गांजा के साथ स्वराज माजदा को किया जब्त ,जब्त गांजा की अनुमानित कीमत डेढ़ करोड़ रूपये बताई गई,

Loading...