खबर का असर सरकारी शराब भट्टी के बाजू में क्या हुआ दिखे। मीडिया को अपनी दूसरी खबर पर कार्यवाही का इंतजार

 

खबर का असर सरकारी शराब भट्टी के बाजू की चखना दुकान हुई बंद.। अब कब बंद होगी अवैध शराब बिक्री ?

 

 

राजनांदगांव। लगातार कुछ दिनों से कुछ मीडिया ने राजनांदगांव शराब भट्टी से बाजू में चल रही अवैध चखना दुकानों की खबर चलाई थी ।खबर चलाने के बाद अवैध चखना दुकानें बंद हो गई।

हालांकि अवैध चखना दुकान के साथ-साथ कोचिया के माध्यम से बिक रही अवैध शराब की खबर चली थी । जिस पर अभी तक कारवाही नहीं हुई है। अवैध शराब बिक्री बंद होने का रास्ता , खबर लिखने वाले मीडिया देख रहे है।

खबर मुख्य रूप से चार मीडिया के द्वारा चलाई गई थी । सत्यदूत संदेश, आर.पी. न्यूज़ श्रम रेखा और ट्रिपल पी न्यूज़ के माध्यम से खबर चलाई गई थी ।

चारों मीडिया में खबर आने के बाद
अवैध चखना दुकानों में हड़कंप मच गया था । प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए चखना दुकान बंद कर दी थी। देखना है दुकानें कितने दिन तक बंद रहती है।

हालांकि नेता और अधिकारी के बीच नई सेटिंग की खबर आ रही है।

हर दो-तीन मोहल्ले के बीच में अवैध शराब बेचने वाले कोचिया सक्रिय है। जिसके कारण मोहल्ले में शराबियों और अपराधियों का डेरा लगा रहता है। लगातार असमाजिक तत्व मोहल्ले , चौक चौराहे में, शराब खरीदने आते हैं । मोहल्ले की शांति में विघ्न पहुंचता है जिसके कारण लूट मारी छेड़छाड़ की घटना बढ़ गई है।

अगर आबकारी विभाग और पुलिस खबरों की फॉलो के बाद ने शीघ्र बड़ी कार्रवाई नहीं की तो शीघ्र बडा अपराध हमारे शहर में दस्तक दे रहा है। और कारवाही नहीं होने तके आम जनता अपने घर में रहकर ही अपने को सुरक्षित समझे।
ट्रिपल पी न्यूज़ की रिपोर्ट

खबर का स्क्रीन शॉट

 

 

 

 

 

👇🏾👇🏾👇🏾
*हमारे रिफरेंस लिंक से AMAZON और E- बिजनेस प्रोडक्ट खरीदे। प्रेस को स्वतंत्र करे । मीडिया को भ्रष्ट polotician और व्यापारी से मुक्त करें करें। भ्रष्टाचार के विरुद्ध पब्लिक रिपोर्टर बने। पत्रकारिता और मीडिया e-बिजनेस में कॅरियर बनाये*

https://amzn.to/3jChb8X

*WA-9200003100*

👆🏽👆🏽👆🏽👆🏽

👇🏾👇🏾👇🏾👇🏾

*🛑जनता PUBLIC REPORTER बने । सस्ते AMAZON प्रोडक्ट खरीदे प्रेस की खबर लागत निकालने मे मदद करे(शर्ते लागू) 👇🏼लिंक*

https://amzn.to/3jChb8X

*अपनी समस्या को सीधे न्यूज वेब में खबर 👇🏼बनाये*

*खबर👇🏼 पोस्ट का तरीका*
https://youtu.be/iYBI43Dnvr8

*🔴 WHATSAPP*
*9200003100*

*जनता में शेयर करे*

 

 

 

Loading...