केंद्र और कांग्रेस पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- मोदी और सोनिया में भ्रष्टाचार पर महागठबंधन

अगस्ता वेस्टलैंड घूसकांड में केंद्र और कांग्रेस के हंगामे व धरना के बाद अब आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है. शनिवार सुबह जंतर-मंतर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त किया, जिसके बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने के लिए बढ़े. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 80 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

AAP protest against BJP Govt over #AgustaWestland issue near Parliament street police station in Delhi. pic.twitter.com/fHuybMIfmo
— ANI (@ANI_news) May 7, 2016

बताया जाता है कि बड़ी संख्या में ‘आप’ कार्यकर्ता 7आरसीआर और अकबर रोड स्थि‍त कांग्रेस मुख्यालय की ओर बढ़ रहे थे. वहां पहले से मुस्तैद दिल्ली पुलिस के जवानों ने कार्यकर्ताओं को बीच में रोक दिया. करीब 80 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

‘मोदी की हिम्मत नहीं कि सोनिया को जेल भेजे’
इससे पहले जंतर-मंतर पर कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आक्राकम रुख अख्ति‍यार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अगस्ता केस में दो साल में एक आदमी को भी जेल नहीं भेजा. केजरीवाल ने कहा, ‘मोदी जी की हिम्मत नहीं होती कि सोनिया गांधी से एक सवाल पूछ ले. मैं कहता हूं सो‍निया गांधी को जेल में डालो, एक दिन जमकर पूछताछ करो. सारा सच-झूठ सामने आ जाएगा.’

जंतर-मंतर पर केजरीवाल का भाषण-

– हम मांग करते हैं कि डिग्री का मामला साफ करें, मोदी जी लोगों से माफी मांग लें कि BA नहीं किया. हमें सच्चा प्रधानमंत्री चाहिए.

– इटली के ऑर्डर में सोनिया गांधी के अलावा नेता और अफसर को मोदी जी गिरफ्तार करें, ऐसी हमारी मांग है.

– हम चुनाव जीते और लोकपाल पास किया.

– हमें एक साल के लिए ACB दे दो, बताएंगे की जांच कैसे होती है.

Loading...