उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग खबर 2 जुलाई

उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग खबर 2 जुलाई

2 jul up 1
Sheakh
💯 ब्रेकिंग न्यूज ~

बलिया :- करंट की चपेट में आने से किशोर झुलसा, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के संवरा गांव की घटना ।

रिपोर्ट ~ अन्जनी राय

ब्रेकिंग न्यूज
पीलीभीत-तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला,एक की मौत,दो की हालत गंभीर,हायर सेंटर रेफर, न्यूरिया थाना क्षेत्र के सैदपुर के पास की घटना

News flash Auraiya

औरैया – कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज औरैया में करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा। सुबह 9.15 बजे औरैया पहुंचेंगे मंत्री शिवपाल यादव।

brijesh
फिरोजावाद थाना शिकोहाबाद के किशनपुर के पास नहर में मिला युवक का शव गर्दन पर काटने के निशान हत्या की आसंका ।रावेन्द्र पुत्र रामेश्वरदयाल राजीव ग़ांधी नगर मैनपुरी का ड्राइविंग लाइसेंस मिला है पास
रिपोर्ट-बृजेश राठौर
फ़िरोज़ाबाद

बुलन्दंशहर समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष दिनेश गुजर व पूरे जिले के हजारो कार्यक्रता हुगे एकजूट 2017 मे सपा को दुबारा लाने का है लक्ष्य

दिल्ली-केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा आज यूपी दौरे पर,आज सुबह 10 बजे वाराणसी जाएंगे महेश शर्मा,हर महीने के पहले शनिवार को वाराणसी जाते है शर्मा

tiwari sudarshan tv

लखीमपुर अलर्ट

उत्तराखंड में भारी बारिश से शारदा का जलस्तर बढ़ा,बनबसा बैराज से 2.74 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया,24 घंटे बाद पीलीभीत,खीरी में पहुंचेगा पानी,प्रशासन ने शारदा के तटवर्ती गावों को सतर्क किया ।

उन्नाव
जनपद के दो सी ऒ के सेवा निवृत हो जाने से दो नए सी ऒ की तैनाती होनी है

बता दे की सी ऒ बांगरमऊ आर पी सिंह व् सी ऒ हसनगंज आfर के सिंह 30 जून को सेवा निवृत्त हो गए

2 jul up 2

*इलाहाबाद हाइकोर्ट ने आज एक ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। फैसले के तहत अब शिक्षण संस्थान के 500 मीटर के दायरे में गुटका पान मसाला की बिक्री नहीं हो सकेगी। सूत्र*

डॉ मुरली मनोहर जोशी जी का आज आगमन-लखनऊ अमौसी एयर पोर्ट पर स्वागत-साथ मे अनीता गुप्ता जी, सुनील बजाज जी आदि

उन्नाव जनपद
लखनऊ कानपूर मार्ग पर बंथर चौराहे पर डम्फर में भिड़ी कार तीन लोगो की मौत। मृतक एमके सिंह निवासी इदिरा नगर कानपुर । sbi चीफ मैनेजर मेन शाखा मालरोड होना बताया जा रहा है।

👉इलाहाबाद: बारिश के दौरान दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में भारी बारिश के दौरान दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई।कई लोग घायल हुए हैं।

2 jul up 4

बुलंदशहर हाईलाइट
02.07.2016

कोतवाली देहात के नई मंडी चौकी क्षेत्र में प्रशिक्षणाधीन आरक्षी शिवकुमार का प्रेम-प्रसंग और अवैध संबंध के चलते प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी और भाई के साथ मिलकर की थी हत्या, तीनों गिरफ्तार, अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेलिंग का प्रेमिका ने लगाया आरोप।

सिकंदराबाद के दनकौर रोड़ पर चीती गाँव के निकट बाइक सवार बदमाशों ने वोडाफोन के कलेक्शन एजेंट से 1.36 लाख लुटे, पुलिस में हड़कंप

बीती रात आयी तेज बरसात के साथ आंधी ने जनपदभर में मचाया कहर, पेड़ और बिजली के पोल टूटने से सैकड़ो गाँव की विधुत आपूर्ति हुई ठप्प।

शिकारपुर क्षेत्र में तेज आंधी से गिरे पेड़ से सैकड़ो पक्षी मरे और दर्जनों हुये घायल, मृतकों में ज्यादातर कबूतर शामिल।

सिकंदराबाद पुलिस ने फाईनेन्स कम्पनी के कर्मचारी से हुई 50 हजार की लूट के दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार।

नगर कोतवाली क्षेत्र में निजी स्कूल में छात्रा ने पिया कीटनाशक पेय पदार्थ, हालत गंभीर होने पर स्कूल स्टाफ ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती।

औरंगाबाद के अजीजाबाद में 3 वर्षीय मासूम की ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलने पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

खुर्जा क्षेत्र के अगौरा और कमालपुर में करंट लगने से दो की मौत, अगौरा में एचटी लाइन की चपेट में आने से और कमालपुर में प्रेस में करंट उतरने से हुई युवक की मौत।

जहांगीराबाद क्षेत्र के खालौर गाँव में गोली लगा अज्ञात युवक का मिला शव।

हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रही श्रद्धालुओं की गाड़ी औरंगाबाद क्षेत्र के लखावटी में पेड़ से टकराई, गाड़ी में सवार 10 लोग घायल।

खुर्जा के छतारी एनएच-93 पर चौंढेरा गाँव के निकट अनियंत्रित कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत में आठ लोग गंभीर रूप से हुये घायल।

कोतवाली नगर क्षेत्र के काला आम पुलिस चौकी के निकट बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पब्लिक ने पकड़ मजामत कर पुलिस को सौंपा।

सिकंदराबाद क्षेत्र में चोरो का आतंक छाया, तीन गाँव के स्कूलो से पंखे व कुर्सी सहित अन्य सामान की चोरी, एक सप्ताह में चोरी की दूसरी वारदात।

खुर्जा जंक्शन मार्ग पर प्लाई बोर्ड की दुकान से लाखों का माल चोरी व जहांगीरपुर बस स्टैंड के निकट कूमल लगाकर दो दुकानों में हजारों की चोरी।

खुर्जा क्षेत्र में तेज़ बारिश में गिरा मकान, 4 लोग दबकर हुये घायल, एक की हालत गंभीर।

Loading...